हमीरपुर। यहां ट्यूशन पढ़ाकर घर जा रही लेडी टीचर को एक दबंग ने रास्ते से खींच लिया। उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो (एमएमएस) बनाकर सोशल मीडि‍या में वायरल कर दिया। घटना के बाद से पीड़ि‍ता जहर खाकर जान देने की बात कह रही है। शि‍कायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। वीडियो के वायरल होते ही कस्बे में हड़कंप मच गया। इस पर शिक्षिका के परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कस्बे की एक शिक्षिका बस्ती से बच्चों को ट्यूशन पढ़ाकर रविवार को देर रात घर जा रही थी। रास्ते में उसको मोहल्ले के दबंग गोविंद ओमर ने अपने घर के सामने रोक लिया और जबरिया घर के अंदर खींच ले गया। जहां नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को शोहदे ने वीडियो को नेट पर वायरल कर दिया। यह भी-युवक का महिला ने किया बलात्कार: देखें वीडियो

आरोपी ने दी धमकी
मंगलवार की शाम आरोपी ने घर जाकर पीड़ि‍त टीचर को धमकी दी कि पुलिस तक बात पहुंची तो पूरा परिवार मारा जाएगा। लेडी टीचर को भी घर से अगवा करने की धमकी दी गई, जिसके बाद से पूरा परिवार पूरी रात दहशत में रहा। बुधवार को पीड़ि‍त परिवार सुमेरपुर थाने गया और घटना की पूरी जानकारी देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी। सबूत के तौर पर पीड़ि‍ता के परिजनों ने थानाध्यक्ष को वीडियो भी दिखाया, जिसे वायरल किया गया है।

क्या कहना है दारोगा का?
समाचार पत्र अमर उजाला से बातचीत के दौरान सुमेरपुर के दारोगा आरके सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। आरोपी के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना भी कर लिया है। यह भी पढ़े-कानपुरः 9वीं क्लास की लड़की से उसके ब्वॉयफ्रेंड और 4 दोस्तों ने मिलकर किया दुष्कर्म

रविवार तक इस परिवार में सब कुछ ठीक था। लेकिन देर शाम हुई घटना के बाद उसका सब कुछ उजड़ गया। युवती के बहनोई ने बताया कि हमीरपुर मुख्यालय में उसकी सगाई तय हुई थी। जो इस घटना के बाद वायरल वीडियो को देखकर होने वाले पति ने शादी से इंकार कर दिया।