नई दिल्ली:  Reliance Jio ने नोटिफिकेशन जारी कर 930 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. अगर आपने इंजीनियरिंग की है तो आप आवेदन कर सकते हैं. आवेदन के लिए रिलायंस की ऑफिशियल वेबसाइट  careers.jio.com पर जाएं. जानें पदों और योग्यता से जुड़ी पूरी जानकारी .

रिलायंस की ऑफिशियल वेबसाइट careers.jio.com पर अलग-अलग पदों और योग्यताओं के बारे में जानकारी मिल जाएगी. अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि पूरा विवरण पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

Reliance Jio ने जिन पदों पर वैकेंसी निकाली है, उसमें जेसी बैकहौल इंजीनियर, जेसी टेलीकॉम एग्जीक्यूटिव, मेंटेनेंस इंजीनियर, मेंटेनेंस मैनेजर, स्टेट कोर मेंटेनेंस Engg फाइबर, जेसी इंटीग्रेटेड एक्सेस नेटवर्क लीड बी, जेसी टेलीकॉम एग्जीक्यूटिव और अन्य शामिल हैं. बता दें कि जारी की गई वैकेंसी देश के विभिन्न शहरों के लिए है.

यह भी पढ़ें: फीचर फोन में रिलायंस जियो अव्वल, 26 प्रतिशत बाजार भागीदारी: रिपोर्ट

पदों का विवरण:

जेसी बैकहौल इंजीनियर ए:
1. टेलीकॉम इंडस्ट्री का अनुभव हो. खासतौर से एक्सेस लेयर में.
2. अभ्यर्थी ने एक्सेस IP नोड्स संभाला हो. खासतौर से CISCO & Juniper routers
3. रूटर कंफिगरेशन की जानकारी हो और रूटर मेंटेनेंस भी आती हो.
4. CICSO रूटर के मेंटेनेंस का कोर्स किया हो या CISCO सर्टिफाइड प्रोग्राम किया हो.

अनुभव: कम से कम 2 साल, ज्यादा से ज्यादा 4 साल

जेसी टेलीकॉम एग्जीक्यूटिव:

1. आईएसपी एक्सेस इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे एनईबी, सीएसएस, एफटीटीएच, मेगावाट, वाई-फाई, आईबीएस, लघु सेल आदि के लिए अन्वेषण और दोष प्रबंधन की गतिविधियों के लिए एल 1 सपोर्ट.
2. साक्ष्य-आधारित योजनाओं/निवारक रख रखाव गतिविधियों और रिकॉर्ड का निष्पादन करना. ओएफसी नेटवर्क की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए एफटीटीएच ओएफसी एनडब्ल्यू में एफटीटी टीम के साथ मिलकर काम करना.

अनुभव: 1 से 3 साल

अन्य पदों पर नियुक्ति के लिए जरूरी योग्यताओं के बारे में नोटिफिकेशन देखें.

कैसे करें आवेदन:
अपनी योग्यता के अनुुुसार पदों पर आवेदन करने के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं और अप्लाई करें. आप सीधे लिंक पर भी जा सकते हैं.

https://careers.jio.com/frmfuncwisejob.aspx?func=ZZTa6Mgn2qI=&flag=/wASbQn4xyQ=

या

http://careers.jio.com/frmJobCategories.aspx?func=w+cpdiT6wL4=&loc=/wASbQn4xyQ=&expreq=/wASbQn4xyQ=&flag=owKjsOqhxg4=

इसके साथ-साथ Reliance Jio सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन, ऑपरेशन, IT and System आदि क्षेत्रों में भी वैैैैकेंसी है. इससे जुड़ी ज्यादा जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद है.