नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लग रहे आरोपों पर पहली बार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से बयान आया है. संघ के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि अगर प्रथम दृष्ट्या कोई मामला बनता हो तो जांच होनी चाहिए. इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी को लगातार घेर रही है.

भोपाल में चल रही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक के दौरान दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि देश अभी नाज़ुक हालत से गुज़र रहा है. लोकतंत्र में बहस होना काफी जरूरी है.

होसबोले का ये बयान भोपाल में संघ की बैठक से इतर सामने आया है. बता दें कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि जय शाह की कंपनी का टर्नओवर एक ही साल में 50,000 से बढ़कर 80 करोड़ हो गया. हालांकि बीजेपी ने इस मामले में किसी भी गड़बड़ी से इनकार किया है. वहीं जय शाह की ओर से वेबसाइट पर 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस किया गया है.

अमित शाह ने गुजरात में 150 सीटों का महत्वाकांक्षी लक्ष्य क्यों रखा?    

अमित शाह ने गुजरात में 150 सीटों का महत्वाकांक्षी लक्ष्य क्यों रखा?    

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के टर्नओवर को लेकर उठे सवालों के बीच पूर्व वित्त मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा भी कूद चुके हैं. उन्होंने कहा कि इससे पार्टी की छवि को धक्का पहुंचा है. वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को निशाने पर लेते हुए यशवंत ने कहा कि ऐसा लगता है कि वह कंपनी के सीए के तौर पर सामने आए हैं.

himachal pradesh assembly election 2017 bjp congress | 5 साल पहले BJP को पटखनी देकर वीरभद्र बने थे हिमाचल के मुखिया

himachal pradesh assembly election 2017 bjp congress | 5 साल पहले BJP को पटखनी देकर वीरभद्र बने थे हिमाचल के मुखिया

ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि वेबसाइट ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी से जुड़ी एक खबर प्रकाशित की थी. वहीं जय शाह के बचाव में खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल उतर गए और बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गोयल ने कहा कि वेबसाइट अमित शाह और उनके बेटे जय शाह की छवि खराब करने की कोशश कर रही है. पीयूष गोयल ने कहा कि वेबसाइट के खिलाफ 100 करोड़ रुपये कामानहानि का केस दर्ज किया जाएगा. इसी बात को लेकर यशवंत ने रेल मंत्री पर निशाना साधा था.