नई दिल्ली: अभी तक यह खबर आ रही थी कि 2015 की यूपीएसएसी टॉपर टीना डाबी ने रनरअप रहे कश्मीरी युवक अतहर आमिर उल शफी खान से जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में शादी कर ली. लेकिन टीना डाबी ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है कि उन दोनों ने मार्च में ही कोर्ट मैरिज कर ली थी और वे रिसेप्शन की पार्टियां अब दे रहे हैं.

टीना डाबी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं अपनी शादी के बारे में आप लोगों से बात करना चाहती हूं. अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के सामने शादी रचा ली थी. हमने शादी को 2 बार सेलिब्रेट करने का फैसला किया, जिसमें पहला कश्मीर और दूसरा दिल्ली में करने का निर्णय लिया गया. कश्मीर में हाल ही में शादी को सेबिब्रेट किया गया, जबकि दिल्ली में 14 अप्रैल को जश्न मनेगा.

बता दें कि इस जोड़े ने जयपुर में कोर्ट मैरेज के बाद कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को शादी के वेन्यू के तौर पर चुना. टीना अपने पैंरट्स और सगे-संबंधियों संग पहलगाम पहुंची थीं. शनिवार को पहलगाम क्लब में टीना और अतहर ने रिसेप्शन दिया. अब दोनों 14 अप्रैल को टीना के शहर में दिल्ली में रिसेप्शन करेंगे.