नई दिल्लीः कोई व्यक्ति जिसकी शादी नहीं हो रही हो अपनी शादी के लिए किस हद तक जा सकता है? शादी नहीं होने से परेशान एक युवक ने तांत्रिक के चक्कर में वह सबकुछ खाया जो एक आम इंसान कभी नहीं खाएगा. मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले का है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तांत्रिक के कहने पर शादी नहीं होने से परेशान युवक ने मोबाइल की बैट्री, चाबी, नुकीले तार, और शीशे तक खा गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हरदोई जिले के बिलग्राम के रहने वाले अजय द्विवेदी (42) की शादी नहीं हो रही थी. वह तांत्रिक के पास पहुंचा. तांत्रिक ने युवक को मोबाइल, बैट्री, चाबी, नुकीले तार और शीशे खाने की सलाह दी. निराश युवक ने तांत्रिक की सलाह मान ली.

बताया जा रहा है कि हेल्थ ठीक नहीं होने की वजह से अजय की शादी नहीं हो रही थी. किसी ने सलाह दी कि उस पर जादू टोना कर दिया गया है. इसलिए उसकी सेहत ठीक नहीं रहती और शादी नहीं हो पा रही. सलाह मानकर वह एक तांत्रिक के पास गया. तांत्रिक ने कहा कि मैं जो सलाह दूं वैसा ही करो तो तुम्हारी शादी हो जाएगी.

तांत्रिक ने अजय से कहा कि तुम्हारे पास मोबाइल, घड़ी जो चीजें हैं उन्हें चबाकर खा जाओ.’ इसके बाद अजय ने अपना मोबाइल, घड़ी, मोबाइल की बैट्री, कैमरे के लेंस और गाड़ी की चाबी समेत अन्य चीजें भी खा लीं. अजय के पेट में जब दर्द की शिकायत हुई तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा.

प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने जब अजय के पेट का एक्स रे किया तो वह चौंक गए. एक्स रे में कई चीजें नजर आईं, जो मेटल की थीं, जिसके बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन के लिए कहा. ऑपरेशन में डॉक्टरों को मेटल के कई टुकड़े मिले. सर्जन एसके सिंह ने बताया कि युवक एक बीमारी से ग्रसित हैं, खुदकुशी के मोड में ऐसी चीजें लोग खा लेते हैं. कुछ बच्चे भी इसी तरह की चीजें निगल जाते हैं.