नई दिल्ली: साल 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी और उनके साथ इसी परीक्षा में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले अतहर आमिर-उल-शफी खान ने कश्मीर के पहलगाम की वादियों के बीच सात फेरे लिए. तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ये जोड़ा सदा के लिए एक हो गया. जोड़े ने कश्मीर के सबसे अधिक लोकप्रिय टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम को शादी का वेन्यू चुना है.

2015 IAS toppers, Tina Dabi and Athar Aamir-ul-Shafi Khan,on Saturday tied knot,and choose their wedding venue at Pahalgam Anantnag..

टीना अपने पैंरट्स और सगे-संबंधियों संग शुक्रवार शाम को पहलगाम पहुंची थीं और शनिवार को पहलगाम क्लब में अतहर खान के साथ विवाह बंधन में बंध गईं.

IAS 1

 

शादी समारोह के बाद नवविवाहित जोड़ा और उनके मेहमान दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित अतहर के पैतृक गांव देवेपोरा मट्टन की ओर चला गया.

IAS 3

11 मई 2015 को जब टीना और अतहर नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ऐंड ट्रेनिंग के दफ्तर में मिले तो पहली नजर में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

IAS 9

 

बता दें कि आईएएस एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी और सेकेंड रैंक पर आने वाले अतहर आमिर की मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी.

IAS 7

अतहर आमिर के मुस्लिम होने के कारण कई लोगों ने टीना और अतहर के रिश्ते पर सवाल भी उठाए. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देते हुए टीना डाबी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं एक इंडिपेंडेंट वूमेन हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं.

IAS 6
आखिरकार यह जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया.