गुरुग्राम। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के बाथरूम में सात साल के मासूम का खून से लथपथ शव मिला. हत्या की खबर परिजनों को मिली तो वो सदमे में चले गए. स्कूल के अंदर घर के चिराग की हत्या की खबर से बदहवास पिता ने कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि जब स्कूल में ही मासूमों की हत्याओं की जाएंगी तो लोग किसके भरोसे अपने बच्चेों को स्कूल में छोड़कर आएंगें. उन्होंने प्रशासन से पूछा कि मेरे बेटे की स्कूल में हत्या की गई है. अभी तक किसके खिलाफ क्या सख्त एक्शन लिया गया है?

बेबस पिता ने बताया कि वह 7.55 मिनट पर बेटे को स्कूल छोड़कर गया था.  उनका कहना था कि वह घर पहुंचा ही था कि 8.15 मिनट पर उसके मोबाइल पर स्कूल से कॉल आई कि आप अस्पताल पहुंच जाइए. आपके बच्चे को बहुत खून बह रहा है. वरुण आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. टीचर ने बताया कि उसका शव स्कूल के टॉयलेट में पड़ा मिला. देखिए पिता का ये विह्वल कर देने वाला वीडियो…

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के वाशरूम में सात वर्षीय मासूम का खून से लथपथ शव मिला. गुस्साए लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. पैरेंट्स स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कमिश्नर ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और लोगों को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ जारी है.

बस कंडक्टर ने कबूलाः मासूम बच्चे के साथ किया यौन शोषण का प्रयास, चिल्लाने पर चाकू से रेत दिया गला

बस कंडक्टर ने कबूलाः मासूम बच्चे के साथ किया यौन शोषण का प्रयास, चिल्लाने पर चाकू से रेत दिया गला

गौरतलब है कि मृतक की उम्र महज 7 साल थी. गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में वह क्लास-2 में पढ़ता था. मृतक के पिता के मुताबिक, शुक्रवार सुबह उनका बच्चा सही-सलामत स्कूल गया था. कुछ ही देर बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से फोन कर उन्हें बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई. स्कूल पहुंचने पर बच्चे की मौत की खबर मिली. मीडिया रिपोर्ट्स में बच्चे की मौत गला रेतकर किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

रेयान इंटरनेशनल स्कूल के अंदर बच्चे की मौत की सूचना शहर में आग की तरह फैल गई. हर कोई इसे स्कूल की लापरवाही की नजर से देख रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बाथरूम के पास सीसीटीवी कैमरा तो लगा था लेकिन वह खराब था. सोहना थाने की पुलिस और डीसीपी साउथ अशोक बख्शी स्कूल में जांच कर रहे हैं.