सतना: मध्य प्रदेश के सतना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक 20 साल की महिला अबॉर्शन कराने के बाद चार महीने के भ्रूण को बैग में रखकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई. उसका आरोप है कि चार लोगों ने उसके साथ महीनों तक रेप किया और जब वह गर्भवती हो गई, तो जबरदस्ती अबॉर्शन करा दिया. अपनी शिकायत के सबूत के रूप में वह चार महीने के भ्रूण को साथ लेकर पुलिस के पास पहुंच गई. उसका कहना है कि लोग उसकी बात पर विश्वास करें, इसलिए सबूत के रूप में भ्रूण काोोलेकर वह पुलिस के पास गई.

महिला ने चारा लोगों- नीरज पांडे, धीरज पांडे, प्रेम कुमार और राजकुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपियों में एक नर्स सपना का नाम भी शामिल है जिसने जबरदस्ती उसका अबॉर्शन किया. अपने शिकायत में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे मामले के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी. महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 366, 367(2), 201, 506, 315, 316 और 34 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है.

सतना के एसएसपी वी डी पांडे ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.