मुंबई| ‘बेटा, अनाड़ी और हम आपके हैं कौन’ जैसी सुपर-हिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री प्रिया बेर्डे के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक मराठी वेबसाइट की खबर के अनुसार प्रिया के साथ मुंबई से सटे मीरा रोड के सिनेमा-हॉल में छेड़खानी की गई. अपनी बेटियों के साथ फिल्म देखने गई प्रिया के साथ उनकी सीट के पीछे बैठे एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की कोशिश की.

प्रिया ने सिनेमा-हॉल की सिक्योरिटी की मदद से आरोपी को पकड़ा और उसे पुलिस के हवाले किया. वहीं पुलिस ने बताया की आरोपी सुनील जानी ने शराब पी हुई थी और लगातार एक्ट्रेस को परेशान कर रहा था. काशीमीरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 और धरा 509 के तहत मामला दर्ज किया है.

तस्वीर: फेसबुक
तस्वीर: फेसबुक

प्रिया बेर्डे की शिकायत के अनुसार,”आरोपी और उसके साथ उसके 3 साथी जिन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी वो शाम 5.30 बजे का शो देखने सिनेमा-हॉल में आए. नशे की हालत में उन्होंने बहुत बवाल मचाया और फिल्म देखने वालों को परेशान किया. थोड़ी देर बाद वे बाहर गए मगर कुछ मिनटों में ही वह वापस लौटे और मेरी बगल वाली सीट पर आकर बैठ गए. थोड़ी देर बाद मुझे महसूस हुआ की मेरी कमर को कोई स्पर्श कर रहा है. मैंने उस शख्स को चांटा मारा और सिक्योरिटी की मदद से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.”

बता दें कि प्रिया बेर्डे दिवंगत कॉमेडी एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे की पत्नी हैं.