नागपुर| महाराष्ट्र के नागपुर शहर में बीफ ले जाने के शक में एक शख्स की पिटाई का मामला सामने आया है. घटना भारसिंगी गांव की है जहां भीड ने एक व्यक्ति की बीफ ले जाने के शक पर बुरी तरह पिटाई कर दी. घटना उस वक्त हुई जब सलीम इस्माइल शाह नाम का आदमी अपनी स्कूटी से जा रहा था. भीड़ ने उसे रोका और गाय का मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए मारा.

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया हैं. हिरासत में लिए गए लोगों का नाम मोरेश्वर तांदूळकर, जगदीश चौधरी, अश्विन उईके, रामेश्वर तायवाडे है.

बताया जा रहा है कि कटोल गांव में रहने वाला सलीम शाह बुधवार सुबह अपनी स्कूटी की डिक्की में मांस लेकर जा रहा था. वह जब भारसिंगी गांव से गुजर रहा था तब कुछ लोगों ने अचानक उसे पकड़ लिया. उन्होंने सलीम पर गाय काटकर उसका मांस ले जाने का इल्जाम लगते हुए पिटाई कर दी. इस घटना का विडियो भी सामने आया है.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और सलीम को भीड़ से छुड़वाया. पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस बीच पुलिस ने मांस को चेक करने के लिए लैब में भेज दिया है.