मुंबई. महाराष्ट्र में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही राज ठकारे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना को एक और बड़ा झटका लगा. इस बार यह झटका उनके भाई की पार्टी शिवसेना ने मनसे के 6 नगरसेवकों को तोड़ अपनी पार्टी में शामिल कर लिया. इन सभी 6 नगरसेवकों ने उद्धव ठाकरे के मौजूदगी में पार्टी में प्रवेश किया. वहीं अब मनसे के अस्तित्व पर खतरा मंडराने लगेगा. उद्धव ठाकरे ने कहा मनसे से शिवसेना में शामिल हुए सभी नगरसेवक अपनी जिम्मेदारी को संभालेंगे.

नांदेड़ महानगरपालिका चुनाव: जनता ने कांग्रेस को स्वीकारा या बीजेपी को नकारा

नांदेड़ महानगरपालिका चुनाव: जनता ने कांग्रेस को स्वीकारा या बीजेपी को नकारा

उद्धव ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज वहीं लोग शिवसेना में शामिल हुए हैं जो पहले कभी शिवसेना में थे. आज फिर से इनकी घर वापसी हुई है.   उद्धव ने कहा कि हमने किसी पार्टी में सेंध नहीं लगाया है. मनसे के सभी नगरसेवक अपनी इच्छा से शिवसेना में शामिल हुए हैं. ये सभी अपनी पुरानी पार्टी से खुश नहीं थे. इसलिए इन्होने शिवसेना में शामिल होने कि इच्छा जताई और हमने इनका स्वागत किया.

mns

बता दें ठीक एक दिन पहले भांडुप उपचुनाव में बीजेपी को मिली शिवसेना के लिए किसी झटके से कम नहीं था. इस जीत के बाद बीजेपी समर्थकों ने बीएमसी में हमारा महापौर होगा का नारा दिया था. लेकिन शिवसेना की चाल के आगे अब बीजेपी के माथे पर बल पड़ गया है. फिलहाल बीएमसी में शिवसेना का ही महापौर है.

 इन नगर सेवकों ने छोड़ा मनसे 

1) अर्चना भालेराव – वॉर्ड 126

2) परमेश्वर कदम – वॉर्ड 133

3) अश्विनी मतेकर- वॉर्ड 156

4) दिलीप लांडे – वॉर्ड 163

5) हर्षल मोरे – वॉर्ड 189

6) दत्ताराम नरवणकर – वॉर्ड 197