मुंबई| 1993 मुंबई बम कांड में दोषी अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम शादी करना चाहता है. सालेम ने इसके लिए अदालत से इजाजत भी मांगी है. एक हिंदी पोर्टल की खबर के अनुसार सलेम ने अपनी अर्जी में कहा है कि उसे रजिस्ट्रार के दफ्तर में शादी की रस्म अदा करनी है इसलिए उसे जमानत दी जाए. आपको बता दें कि साल 2014 में सलेम की शादी की ख़बरें आई थी. उस समय खासा बवाल भी मचा था, कई लोगों ने इसपर सवाल खड़े किये थे.

कुछ सालों पहले एक अखबार में सलेम और मुंब्रा में रहने वाली एक लड़की की शादी की तस्वीर भी छपी थी. ख़बरों के अनुसार ये तस्वीर साल 2012 से 2015 के बीच की है. लड़की ने मुंबई की टाडा अदालत में सलेम से शादी करने के लिए अर्जी भी दी थी. सलेम ने इसे स्वीकार भी कर लिया था. महिला ने कोर्ट को बताया था कि मीडिया में इस तस्वीर की वजह से उसे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए अब वह सलेम से ही निकाह करना चाहती है. लड़की सलेम से कम से कम से कम 20 साल छोटी है.

सलेम का नाम अभिनेत्री मोनिका बेदी से भी जुड़ा था. मोनिका ने खुद इस बात को कबूला था. हालांकि अब दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है.

बता दें कि सलेम पर भारत में कई मामले चल रहे हैं, जिनमें 1993 में मुंबई में हुए बम धमाके में सलेम को दोषी करार दिया गया है. अदालत जल्द ही सालेम को सजा सुनाने वाली है.