जींद. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को बड़ी रैली से पार्टी के मिशन-2019 का आगाज करेंगे. इस रैली में 1 लाख बाइकों के शामिल होने का अनुमान है. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि शाह जींद के निकट पिंडारा गांव में एक बाइक रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी मिशन 2019 के लिए जींद से हुंकार भरेगी.

उन्होंने बताया कि रैली के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि पार्टी की यह रैली हर लिहाज से ऐतिहासिक होगी और इस रैली के जरिये बीजेपी एकता का संदेश देकर प्रदेश के सामाजिक भाईचारे को नई मजबूती प्रदान करेगी.

खट्टर बोले- रैली के विरोध का औचित्य नहीं
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रैली से पहले कहा कि विपक्षी दलों द्वारा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली का जिस तरीके से विरोध किया जा रहा है, उसका कोई औचित्य नहीं है. बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने आये खट्टर ने पत्रकारों से कहा, ‘हम प्रजातांत्रिक देश के नागरिक हैं और यहां सभी लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन जिस तरीके से रैली का विरोध करने की बात सामने आ रही है वह बिल्कुल अप्रासंगिक है.’

खट्टर के तैयारियों का जायजा लेने के लिए बाइक से रैली स्थल पहुंचने से एक नया विवाद खड़ा हो गया है. खट्टर जिस बाइक से रैली स्थल पहुंचे उस बाइक पर न तो आगे और न ही पीछे नंबर लिखा हुआ था. खट्टर हेलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल पर पहुंचे. हालांकि उन्होंने हैलमेट पहना हुआ था.

पत्रकारों ने जब खट्टर से पूछा कि क्या यह रैली आगामी चुनाव का शंखनाद है, तो उन्होंने कहा कि बीजेपी को चुनाव की तैयारियों की आवश्यकता नहीं है और हम किसी भी समय चुनाव के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि शाह का हरियाणा दौरा ऐतिहासिक होने वाला है. उन्होंने कहा कि यह अपनी तरह की राज्य में ऐसी पहली रैली होगी जब लाखों लोग बाइक से रैली स्थल पहुंचेगे.