नई दिल्ली: 14 नवंबर को देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू जी का जन्मदिन बाल दिवस के रूप में धूमधाम से मनाया गया. बाल दिवस के इस मौके पर कॉन्डम बनाने वाली कंपनी ड्यूरेक्स ने भी सोशल मीडिया पर लोगों को बाल दिवस की बधाईयां दीं.

कंडोम पहन कर ले जा रहा था हेरोइन, चेन्नई एयरपोर्ट पर धरा गया

कंडोम पहन कर ले जा रहा था हेरोइन, चेन्नई एयरपोर्ट पर धरा गया

मंगलावर को ड्यूरेक्स ने एक अजीब सी फोटो के साथ हैप्पी चिल्ड्रेंस डे कहा. ड्यूरेक्स ने इस तस्वीर में कॉन्डम के पैकेट को लॉलीपॉप की तरह बनाकर पोस्ट किया. कॉन्डम कंपनी द्वारा इस तरह से बाल दिवस की बधाई देने पर लोगों का गुस्सा कंपनी पर टूटा और ड्यूरेक्स ट्रोल होने लगा.

किसी ने लिखा डियर ड्यूरेक्स बाल दिवस पर आपका बधाई देना सही नहीं है, क्योंकि अगर आपका किया जाए तो फिर तो बच्चे होंगे ही नहीं. लोगों ने लिखा कि जब कॉन्डम के बिना लोग इंटिमेट होंगे तभी तो बच्चे होंगे और बाल दिवस मन पाएगा.

बता दें कि कुछ यूजर्स ने चिल्ड्रेंस डे के मौके पर पहले पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू को ट्रोल भी किया. लोगों ने उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उनका मजाक बनाया. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ऐसा करने वालों को जमकर लताड़ा भी. कुमार विश्वास ने ट्विटर के जरिए ऐसे लोगों को आड़े हाथों लिया.