नई दिल्ली: आजकल के युवा फिटनेस फ्रीक होते जा रहे हैं. हेल्दी और फिट रहना आज के युवाओं के लिए जैसे एक जरूरत बन गई है. फिटनेस को लेकर अक्सर हम शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु जैसी अभिनेत्रियों को अपनी प्रेरणा के तौर पर देखते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो कोई एक्ट्रेस नहीं लेकिन अपनी फिटनेस को लेकर अच्छों-अच्छों को टक्कर दे रही हैं. इन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इनके सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस पानी भरती हैं.

इंटरनेट पर छाई है चंकी पांडे की भतीजी अलाना की बोल्ड तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई है चंकी पांडे की भतीजी अलाना की बोल्ड तस्वीरें

फोटो ट्विटर
फोटो ट्विटर

हम बात कर रहे हैं गुजरात बीजेपी के नेता और राज्य के एक्स मिनिस्टर जयनारायण व्यास बेटी सपना व्यास पटेल के बारे में. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इनके 14 लाख से भी अधिक फॉलोअर्स है. आज की तारीख में वह इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं. सपना की तस्वीरें बहुत जल्द वायरल हो जाती हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं.
sapna 13

सपना जब 19 साल की थीं तो उनका वजन 80 किलो से ज्यादा था. लेकिन उन्होंने बिना किसी दवा और सर्जरी के अपने वजन को 30 किलो तक कम कर लिया. आज सपना इंस्टाग्राम से लेकर You tube पर बेहद फेमस फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 14 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. जबकि You tube पर 9 लाख से ज्यादा लोग सब्सक्राइब कर चुके हैं.

सपना का जन्म 10 नवंबर 1989 में अहमदाबाद में हुआ था. 27 साल की सपना शादीशुदा हैं, लेकिन वे अपने पति को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. 19 साल की उम्र में सपना का वेट लगभग 80 किलो से ज्यादा था, जिसके कारण लोग उन्हें मोटी कहकर टीज भी करते थे. अहमदाबाद की रहने वाली सपना पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं. एक साल में 30 किलो वजन कम कर रिकॉर्ड कायम किया था.