इस खबर को लिखने के दौरान मेरे भी मन में कई सवाल उठने लगा। सोचने लगा इंसान क्यों जानवरों की तरह होने लगा है। मेरे सवाल से शायद आप भी सहमत होंगे जब एक दिरिंदे बाप की गंदी करतूत के बारें में जब जानेंगे। आज के इस समाज में बेटी,माँ और बहने कहीं सुरक्षित नही है। लड़कियां सोचती हैं की उनके सर पर बाप का साया है। जब सर पर बाप का साया तो कोई बुरी नजर से भला कैसे लड़की को देख सकता है। लेकिन इस घटना ने तो रिश्तों को शर्मसार कर दिया।

मामला महाराष्ट्र के नागपर जिल्हे का है। नागपुर के हिंगना थाने में एक ऐसा मामला दर्ज हुआ है। इस घटना की जानकारी जब पुलिस के अधिकारीयों को मिली तो एक पल के वह भी हैरान हो गए। एक 14 साल की लड़की ने पुलिस को बताया की उसका सौतेला पिता कैसे अपनी हवस का शिकार बनानें की कोशिश कर रहा था। लड़की ने बताया की जब घर में अकेली होती तो उसके सौतले पिता उसके शरीर छूने की कोशिश करते थे। इसके अलावा उसके साथ जबरदस्ती भी करते थे। यह भी पढ़ें: लड़की नशे में धूत थी, फिर लडकें ने जो किया…देखें वीडियो

लड़की के सौतेल पिता ने लड़की को अपने साथ जंगल में लेकर गया और वहां पर उसने अपनी बेटी के सारे कपड़े उतार के उसके साथ गंदी करतूत करने लगा। लेकिन लड़की ने विरोध किया और उसके चंगुल से निकल भागी। जब लड़की भाग रही थी तो उसके शरीर पर एक कपड़ा भी नही था। एक टावल को लपेटे जब लड़की सड़क पर निकली तो लोगो ने पुछा और मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ। फिलहाल इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और अब इस मामलें की जांच करने में जुट गई है।