नई दिल्ली. शादी किसी व्यक्ति के जीवन का सबसे खुशनुमा पल होता है. लोग इसे यादगार बनाने के लिए क्या नहीं करते हैं. कोई आसमान में उड़ते हुए शादी करता है तो कोई जमीन से हजारों फीट ऊपर उड़ते हुए विमान में अपने साथी के साथ जीवनभर साथ रहने की कसमें खाता है. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा ही किया है पाकिस्तान के एक दूल्हे ने. लाहौर के रहने वाले इस दूल्हेराजा ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी (दावत-ए-वलीमा) में अपने कपड़े और जूतों के ऊपर 25 लाख रुपए खर्च किए. उसने सोने से मढ़ा हुआ 17 लाख का जूता पहना और गोल्ड-प्लेटेड टाई के लिए 5 लाख रुपए खर्च कर डाले. अपने इस शानदार आउटफिट में जब यह दूल्हा दावत-ए-वलीमा में पहुंचा तो हर मेहमान की नजर सिर्फ उसी पर थी. सोशल मीडिया पर भी इस दूल्हे की हर ओर चर्चा की जा रही थी.

63 हजार रुपए का सूट
लाहौर के इस रईस दूल्हेराजा के पहने सूट और जूते की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. कई लोगों ने इस दूल्हे की तस्वीरों को अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक इस दूल्हेराजा ने दावत-ए-वलीमा के लिए 63 हजार रुपए (पाकिस्तानी करेंसी) का सूट सिलवाया था. इस महंगे सूट के ऊपर सुनहरे क्रिस्टल का काम किया गया था, जिसकी कीमत 16 हजार रुपए थी. दूल्हेराजा ने इस महंगे सूट के लिए जो टाई चुनी थी, वह भी कीमती थी. सोने जैसी दमकने वाली इस टाई में 10 तोला सोना का इस्तेमाल किया गया था. इस कारण टाई की कीमत 5 लाख रुपए से ज्यादा लगाई जा रही है.

32 तोला सोने का जूता
महंगी आउटफिट पहनने वाले इस दूल्हेराजा की पूरी ड्रेस में सबसे ज्यादा जिस चीज की चर्चा हुई, वह थी उसके द्वारा पहने गए जूतों की. इन जूतों की कीमत 17 लाख रुपए बताई गई है. असली सोने से बने इन जूतों के ऊपर की कारीगरी देखते ही बनती है. फ्लोरल पैटर्न के इस जूते को बनाने में 32 तोला सोने का इस्तेमाल किया गया था. जी हां, 32 तोला सोने की कीमत पाकिस्तान में अभी करीब 17 लाख रुपए है. इस बहुमूल्य लिबास को पहनने वाले इस दूल्हे का नाम हाफिज सलमान शाहिद बताया जा रहा है. हाफिज सलमान व्यापारी हैं जिनका कारोबार वैलेंसिया टाउन में है.