एक अमेरिकी स्टूडेंट और पार्ट टाइम मॉडल गिसेल ने दावा किया है कि उसने 3 मिलियन डॉलर यानि 19.5 करोड़ रुपये में अपनी वर्जिनिटी अबु धाबी के एक बिजनेसमैन को बेच दी है. इस स्टूडेंट ने दावा किया है कि ये नीलामी जर्मनी की एक एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट ने अपनी वेबसाइट पर करवाई थी. इस एस्कॉर्ट वेबसाइट के मुताबिक, दुनिया की चुनिंदा मशहूर हस्तियों ने इस नीलामी में हिस्सा लिया था जो अलग अलग देशों से थे. सबसे ऊंची बोली लगाने वाला अबु धाबी का बिजनेसमैन रहा. इसने 2.5 मिलियन यूरो की बोली लगाई. दूसरे नंबर पर लॉस एंजेलिस के हॉलीवुड एक्टर रहे जबकि तीसरे नंबर पर रूस का एक नेता रहा. 

बिना कुछ बोले बहुत कुछ कहती है ये फिल्म, प्यार किया है तो जरूर देखिए...

बिना कुछ बोले बहुत कुछ कहती है ये फिल्म, प्यार किया है तो जरूर देखिए...

गिसेल, सिर्फ 19 साल की हैं. एक वीडियो शूट कर उन्होंने बताया कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि वह अपनी स्कूल की फीस चुका सकें और दुनिया घूमने के शौक को पूरा कर सकें. अपने फैसले पर उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने अपनी चॉइस के हिसाब से निर्णय लिया है वह अपनी बॉडी को लेकर हर वो चीज करेंगी जो उन्हें अच्छी लगती है.

एक डेली लोकल को दिए स्टेटमैंट में उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी इतनी ज्यादा ऊंची होगी. यह किसी सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने आगे अपनी फीलिंग्स भी शेयर कीं. गिसेल ने कहा कि वर्जिनिटी सेल करने का ट्रेंड मोक्ष का ही एक रूप है और मुझे हैरानी उन लोगों पर है जो एक महिला के ऐसा करने के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं अपनी पहली रात किसी ऐसे शख्स के साथ बिताना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है, तो ये मेरा फैसला है.

नीलामी के लिए वेबसाइट के इस्तेमाल पर उन्होंने कहा कि यह एक सुरक्षित तरीका था. उन्होंने अलग अलग लोगों से इसके बारे में सुना था. लेकिन खुद भी इसे सेफ पाया. न्यूज रिपोर्ट में बताया गया मीटिंग के लिए जाते वक्त गिसेल को सुरक्षाकर्मियों ने घेरा हुआ था.

pjimage (9)

सिंड्रेला एस्कॉर्ट एजेंसी, जिसके जरिए गिसेल ने अपनी नीलामी कराई है, उसे 26 साल का लड़का जर्मनी के डॉर्टमंड में चलाता है. इस वेबसाइट पर दुनिया की नजरें 2016 में तब गई थी जब रोमानिया की 18 साल की मॉडल एलेक्जेंड्रा केफरन ने हॉन्ग कॉन्ग के बिजनसमैन को अपनी वर्जिनिटी इसी के जरिए बेची थी. रूस की 20 साल की एरियाना इस वेबसाइट के जरिए अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने वाली पहली लड़की थीं.