लंदन. ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी ‘प्‍यार अंधा होता है’. कहते हैं प्यार में इंसान अपनी सुधबुध खो बैठता है. यही नहीं इश्‍क में इंसान की सोचने समझने की शक्ति भी कमजोर हो जाती है. लेकिन अगर आप इसे मुहावरा मानते हैं तो इस खबर को पढ़ने के बाद आप यकीन करने लगेंगे. 9 बच्चों की मां का दिल 30 साल के युवक पर आ गया और उसने हैरान कर देने वाला फैसला ले लिया.

मामला इंग्लैंड के बोल्डन का है जहां 44 साल की हेदी हेपवर्थ को फेसबुक पर 30 साल के ममादू नामक युवक से प्यार हो गया. हेदी हेपवर्थ अपने प्रेमी ममादु के प्रेम में इस कदर डूबी की उसने अपने पति और 9 बच्चों को छोड़ दिया. हेदी हेपवर्थ की शादी 25 साल पहले एंडी नामक एक शख्स से हुई थी.

69 दिनों में लोगों ने ऑर्डर किए 10 लाख कॉन्डम, इन शहरों के लोगों की डिमांड अधिक

69 दिनों में लोगों ने ऑर्डर किए 10 लाख कॉन्डम, इन शहरों के लोगों की डिमांड अधिक

हेदी हेपवर्थ अपने प्रेमी से फेसबुक के माध्यम से मिली. पहले तो दोनों ने चैट शुरू किया. इसी दौरान दोनों में प्रेम बढ़ता गया. और आलम ये हुआ कि दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. ममादु अफ्रीका के गाम्बिया का रहने वाला है. उसके पास जाने के लिए हेदी हेपवर्थ ने अपने 9 बच्चों को एक पल में छोड़ दिया.

वहीं, इस घटना के बाद एंडी ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी का ब्रेनवाश किया गया है. एंडी ने बताया कि पहले हेदी ऐसी नहीं थी. वो अपने पूरे परिवार का ख्याल रखती थी. लेकिन अचानक बीच में उसका व्यवहार कुछ बदला बदला लगने लगा था. उसने अपने शरीर पर टैटू भी बनवाए और अपना मेकओवर कर लिया था.