नई दिल्ली: 12 साल से ज्यादा वक्त तक पेशेवर वेश्या के तौर पर काम कर चुकीं 39 वर्षीय ग्वेंथ मॉन्टेग्नरो अब तक 10 हजार से ज्यादा पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी हैं. अपनी एक किताब में ग्वेंथ ने जिंदगी से जुड़े कई राज खोले. जिनके बारे में कोई महिला शायद ही कभी खुलकर बात भी करना जाहेगी, तो चलिए आपको बताते हैं ग्वेंथ की जिंदगी से जुड़े राज.

कॉन्डम कंपनी ने बाल दिवस पर पोस्ट की अजीब फोटो, लोगों ने किया ट्रोल

कॉन्डम कंपनी ने बाल दिवस पर पोस्ट की अजीब फोटो, लोगों ने किया ट्रोल

WORKER 2

सेक्स इंडस्ट्री से जुड़ी ग्वेंथ ने अपने अतीत के बारे में लिखा- इस तरह की सर्विस लेने वाले लोग हमेशा आपके साथ संभोग नहीं करना चाहते. ग्वेंथ ने बताया कि कुछ पुरुष ऐसे भी होते हैं, जो चाहते हैं कि कोई महिला उनको चाहे. उन्होंने बताया कि किसी महिला द्वारा पसंद किए जाने की चाहत ही ज्यादातार मर्दों को यहां तक खींच लाती है.

ग्वेंथ ने कहा कि कई पुरुष उनके पास इसलिए भी आते हैं, क्योंकि उनकी पत्नियां या गर्लफ्रेंड उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाती हैं. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वह एक सेक्स वर्कर जरूर हैं, लेकिन जब वह किसी के भी पास जाती हैं तो उसमें अधिकतर समय वह पुरुषों से बात ही करती हैं.   ग्वेंथ ने अपने अनुभव के आधार पर लिखा कि जरूरी नहीं है कि किसी भी पुरुष को उत्तेजित करने के लिए आपको अपने बदन से कपड़े कम करने पड़े.

WORKER 7

अपने जीवन के 12 साल में ग्वेंथ ने ज्यादातर रातें वकीलों, राजनेताओं और संगीतकारों के साथ गुजारी हैं. ग्वेंथ ने आगे लिखा- अगर आपको बड़ी डील्स मिल जाती हैं तो बड़ा मार्केट हैं. उन्होंने आगे कहा कुछ भी हो मैं कभी इसके पीछे भागी नहीं.

WORKER 6

ग्वेंथ ने अपनी किताब में ये बात भी कही कि अलग-अलग पुरुष अलग-अलग तरह की लड़कियों को पसंद करते हैं तो कभी भी परफेक्शन की कोशिश ना करें. बता दें कि ग्वेंथ ने 21 साल की उम्र में यह काम शुरू किया था और अब वह 39 साल की हैं.