बाड़मेर। राजस्थान के बाडमेर में जालीपा केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. एसपी बाड़मेर गगनदीप सिंगला के मुताबिक केंद्रीय विद्यालय जालीपा कैंट में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक मासूम को शुक्रवार शाम पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उसके माता पिता उसे एक निजी अस्पताल ले गए. जहां बच्ची के निजी अंगों में दर्द होने पर डॉक्टर ने मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजन को बच्ची को पुलिस को बताने की सलाह दी.

रेयान हत्याकांडः माता-पिता से मिलने के बाद सीएम खट्टर ने किया सीबीआई जांच का ऐलान

रेयान हत्याकांडः माता-पिता से मिलने के बाद सीएम खट्टर ने किया सीबीआई जांच का ऐलान

घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी स्कूल पहुंचे. उन्होंने बच्ची के साथ स्कूल में ही यौन उत्पीड़न होने के मामले में पुलिस ने स्कूल पहुंच प्राचार्य और अन्य स्टाफ से पूछताछ की है. स्कूल के सीसीटीवी फुटेज भी तलाशे जा रहे हैं. हालाकि अभी तक साफ तौर पर आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. मासूम बच्ची भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है.

पिछले हफ्ते गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के मासूम की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आने के बाद स्कूल में बच्चों की सुरक्षा पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. सभी पैरेंट्स के मन में यह सवाल है कि आखिर किसके भरोसे पर बच्चों को स्कूल भेजें?