बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड ने अपने दो स्टार खिलाडियों पर भारी जुर्माना लगाया है। दोनों खिलाड़ियों पर कथित तौर पर अपने होटल के कमरों में महिला अतिथियों को बुलाकर उन्होंने अनुशासन का ‘गंभीर’ उल्लंघन करने का इलज़ाम है। तेज गेंदबाज अल-अमीन और बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर 15 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। दोनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। यह भी पढ़े: युवी के संगीत में खुलकर नाचे विराट (देखिये वीडियो)

बीसीबी ने खिलाड़ियों के खिलाफ आरोपों की कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन बांग्लादेशी मीडिया के अनुसार ये खिलाड़ी अपने कमरों में लड़कियां लेकर गए थे। बोर्ड ने साफ किया कि यदि दोनों फिर कोई गलती करते हैं, तो इसके परिणाम गंभीर होंगे। एक हिंदी वेबसाइट के अनुसार दोनों ही खिलाड़ी होटल के कमरे में लडकियां ले जाने के इलज़ाम में दोषी पाए गए। बांग्लादेश बोर्ड के अनुसार ऐसा नहीं किया जा सकता है। इसे अनुशासनात्मक नियमों का उल्लंघन मानते हुए बोर्ड ने यह सजा सुनाई।

इसके अलावा बांग्लादेश बोर्ड ने अफ़ग़ानिस्तान के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शाहजाद और शब्बीर रहमान के ऊपर मैच फीस का 15% फाइन लगाया है। दोनों खिलाड़ी एक मैच के दौरान आपस में भिड़ गए थे, जिसे बोर्ड ने गंभीरता से लिया। एक मैच में मो. शाहजाद के आउट होने पर शब्बीर जश्न मनाने लगे, जिसके बाद शाहजाद ने उन्हें बैट दिखाया और हलका धक्का भी दिया।