नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शादी 23 नवंबर को होगी. भुवनेश्वर कुमार की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. भुवनेश्वर की बहन रेखा और पिता किरणपाल सिंह ने गेस्ट लिस्ट साझा करते हुए बताया कि शादी का इनविटेशन पूरी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को भी भेजा जा रहा है. भुवनेश्वर कुमार की शादी का समारोह 23 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राबुरा में होगा.

भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल ने बताया कि भुवी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं. कोलकाता में पहला टेस्ट खत्म होते ही 21 नंवबर को भुवी मेरठ पहुंचेंगे. 2-6 दिसंबर को एक टेस्ट मैच दिल्ली में भी खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच के आगे-पीछे ही हम रिसेप्शन रखेंगे, जिससे दोनों टीमें इसे अटैंड कर सकें. 

हार्दिक पंड्या ने अपनाया नया हेयरस्‍टाइल, ट्विटर पर यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

हार्दिक पंड्या ने अपनाया नया हेयरस्‍टाइल, ट्विटर पर यूजर्स ने की जमकर खिंचाई

भुवनेश्वर की शादी 23 नवंबर को होने के बाद दो रिसेप्शन होंगे. एक रिसेप्शन उनके पैतृक गांव में दिया जाएगा, जो कि 26 नवंबर को होगा. दूसरा रिसेप्शन दिसंबर में दिल्ली के होटल ताज में होगा. भुवनेश्वर की बहन रेखा ने बताया कि वो अपने भाई की शादी की तैयारियों को खुद सुपरवाइज कर रही हैं. वो इस शादी को यादगार बनाना चाहती हैं. शादी में सचिन तेंदुलकर और सुनील गावस्कर को भी इनवाइट किया गया है.

भुवनेश्वर ने ग्रेटर नोएडा के एक होटल में नुपूर नागर से सगाई की थी. भुवनेश्वर और नुपूर मेरठ के गंगानगर में एक ही ब्लॉक में रहते हैं. पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना था. नुपूर के पिता यशपाल नागर मूल रूप से परीक्षितगढ़ ब्लॉक के गांव भिड़वारा के रहने वाले हैं.