नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें संस्करण का रोमांच दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लगभग दो महीने तक चलने वाले इस टी-20 टूर्नामेंट में हर दिन कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो सुर्खियां बन जाता है. ऐसा ही नजारा बुधवार को दिल्ली और राजस्थान के मैच के दौरान देखने को मिला. 18वें ओवर में बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रेट ली और डीन जोंस के साथ आईपीएल शो होस्ट कर रही मयंती लैंगर चर्चा कर रही थीं. बातों-बातो में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बॉलिंग की चर्चा होने लगी. ब्रेट ली ने शमी के एक्शन को लेकर कुछ बातें साझा की. अपनी बातों को प्रभावी ढंग से कहने के लिए वह एक्शन करने लगे लेकिन कोट की वजह से वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: कोलकाता की टीम ने की ‘पार्टी सारी नाइट’, शाहरुख खान के साथ किया ‘छम्मक छल्लो’ डांस

फिर क्या था इस पूर्व  गेंदबाज ने अपनी कोट उतार फेंकी. इसे देखने के बाद मयंती लैंगर और डीन जोंस मुस्कुराने लगे. गौरतलब है कि वह क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ हैं और हॉट एंकर के तौर पर जानी जाती हैं. अपनी शानदार एंकरिंग की वजह से वह चर्चा में रहने वाली मयंती लैंगर से हाल ही एक फैंस ने डिनर डेट के बारे में पूछा तो मयंती ने जो जवाब दिया उससे प्रशंसक भी हैरान रह गए.

फहाद नाम के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “जब भी मैं आपको देखता हूं तो बस देखते ही रह जाता हूं. आप क्लास और पर्सनालिटी का अद्भुत मेल हैं. काश, मैं आपको डिनर पर ले जाने के लायक होता. आप कितनी सुंदर हैं, यह बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: CWG 2018: सुशील कुमार ने सवा मिनट में साउथ अफ्रीकी पहलवान को धूल चटाकर जीता गोल्ड

मयंती ने जवाब देते हुए लिखा, “धन्यवाद! मैं और मेरे पति आपके डिनर डेट में शामिल चाहते हैं.” मयंती का जवाब इतना मजेदार था कि सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है. वर्तमान में मयंती जारी आईपीएल की शूटिंग मे बिजी हैं. उन्होंने आईपीएल के लगभग सही सीजन होस्ट किए हैं और इस सीजन में भी अपने एंकरिंग के जलवे बिखेर रही हैं.