नई दिल्ली. 2 साल का बैन हटने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स IPL में अपनी जोरदार वापसी को बेताब हैं. एक नए तेवर के साथ, नए फ्लेवर के साथ और नए चेहरों के साथ भी. चेन्नई सुपरकिंग्स के इन्हीं नए चेहरों में से एक हैं हरभजन सिंह, जिनके पास इस सीजन पीली जर्सी में अपने विरोधियों पर प्रहार करने का लाइसेंस होगा. पीली जर्सी वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भज्जी किस कदर कमाल करेंगे इसका पता तो IPL की शुरुआत के बाद ही चल सकेगा. लेकिन फिलहाल वो इस टीम के रंग में रमते दिख रहे हैं.

भज्जी के साथ ऑटो पर सुपरकिंग्स का भांगड़ा

भज्जी चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों के साथ ऑटो पर सैर-सपाटा कर रहे हैं, उनके साथ मौज-मस्ती कर रहे हैं, और उन्हें भांगड़ा करना भी बता रहे हैं. IPL की चेन्नई फ्रेंचाईजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें भज्जी समेत सुपरकिंग्स के कई खिलाड़ी ऑटो पर भांगड़ा करते दिख रहे हैं.

ऑटो पर सवार सुपरकिंग्स के इस वीडियो में रॉकस्टार ड्वेन ब्रावो हैं, तलबारबाज रवींद्र जडेजा हैं, ओपनर मुरली विजय हैं और युवा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी हैं. ये सभी भांगड़ा कर रहे हैं और इस डांस में इनके सरदार बने हैं भज्जी यानी हरभजन सिंह.

धोनी पर चढ़ा 'पीले रंग' का बुखार , 'Whistle Podu' जीत के लिए कर रहे हैं दनादन वार

धोनी पर चढ़ा 'पीले रंग' का बुखार , 'Whistle Podu' जीत के लिए कर रहे हैं दनादन वार

धोनी  ने सिखाया बाजा बजाना

पीली जर्सी वाले सुपरकिंग्स के लिए भज्जी भांगड़ा के सरदार हैं तो धोनी मोजिक बजाने के गुर रैना और जडेजा को बता रहे हैं. चेन्नई फ्रेंचाईजी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें रैना और जडेजा मोजिक बजा रहे हैं और उनके बीच धोनी हैं जो उन्हें इसे बजाने के गुर बतला रहे हैं.

 

ऐसे जुड़ा सुपरकिंग्स से साथ

 

IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स हरभजन सिंह की तीसरी टीम है. इससे पहले वो किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के लिए IPL खेल चुके हैं. भज्जी को मुंबई इंडियंस ने इस बार के ऑक्शन में रिटेन नहीं किया था और ना ही RTM कर अपनी टीम से जोड़ा था. लिहाजा चेन्नई ने उन्हें खुद के खेमें से जोड़ने में कोई देरी नहीं की और 2 करोड़ की बेस प्राइस पर उन्हें खरीद लिया.

IPL का करियर

IPL के 10 साल के करियर में हरभजन सिंह ने 136 मैचों में 127 विकेट लिए हैं, जिसमें उनका बेस्ट प्रदर्शन 18 रन देकर 5 विकेट का रहा है. गेंदबाजी के लिहाज से भज्जी के लिए IPL में सबसे सफल साल 2013 रहा. इस साल 19 मैचों में 24 विकेट चटकाए थे. गेदबाजी में अपने दमदार प्रदर्शन के अलावा हरभजन सिंह ने कप्तानी में भी अपने 10 साल के करियर के दौरान गजब छाप छोड़ी है. वो अपनी कप्तानी में एक बार मुंबई इंडियंस को आईपीएल का चैम्पियन बना चुके हैं.