चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग में दो साल का निलंबन झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की वापसी को लेकर प्रशंसकों में हर्ष का माहौल है क्योंकि वे अपने चहेते क्रिकेटरों को चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में देख सकेंगे. टीम के लिए एक और अच्छी खबर आईपीएल संचालन परिषद कि वह घोषणा है जिसमें आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम से पहले से जुड़े पांच क्रिकेटरों को सुरक्षित रख सकती है. जिसका मतलब यह है कि टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी अब पीली जर्सी में दिखेंगे जो पिछले दो सत्रों में पुणे सुपरजाएंट्स की ओर से खेले थे.

आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में एक सीएसके के प्रशंसकों को उम्मीद है कि धोनी के अलावा टीम के दूसरे मार्की खिलाड़ी सुरेश रैना और रविन्द्र जडेजा को भी वह सीएसके टीम में देख सकेंगे. इस बीच सीएसके के निदेशक के जॉर्ज जॉन ने कहा कि यह फ्रेंचाइजी और प्रशांसकों के लिए अच्छी खबर है और उम्मीद है कि हम मुख्य टीम को बरकरार रख पाएंगे. 

ICC टेस्ट रैंकिंग: कोहली नंबर दो पर पहुंचे, स्मिथ से कड़ा मुकाबला

ICC टेस्ट रैंकिंग: कोहली नंबर दो पर पहुंचे, स्मिथ से कड़ा मुकाबला

उन्होंने कहा कि हम काफी खुश है, हमारी तमन्ना थी कि हम मुख्य टीम को वापस लाए और यह फैंस के लिए शानदार होगा जिन्होंने सीएसके का हमेशा समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ियों पर चर्चा बैठक के दौरान होगी.

उन्होंने कहा कि धोनी को टीम से जोड़ने पर हमें खुशी होगी. वह टीम के मजबूत स्तंभों में से एक है. सीएसके के प्रशंसक एच श्रवानन इस बात से काफी खुश है कि टीम पांच खिलाड़ियों को बरकरार रख पाएगी और वह धोनी को मैदान में देख पाएंगे.

उन्होंने कहा कि मैं काफी खुश हूं. हमें इसका इंतजार था. हम चिदंबरम स्टेडियम में सुपर किंग्स को देखने का इंतजार कर रहे हैं. ‘थाला’ (धोनी) को मैदान में देखने जैसा कुछ भी नहीं.