नई दिल्ली. IPL से पहले टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन अपनी फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया में शानदार पल बिता रहे हैं. वो उनके साथ मौज-मस्ती कर रहे हैं. हर पल को जी रहे हैं. इसी दौरान शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर को स्पेशल सरप्राइज दिया. हुआ ये कि पापा धवन अचानक ही अपने बेटे जोरावर से मिलने उसके स्कूल जा पहुंचे. इसके बाद तो जोरावर की खुशी का ठीकाना नहीं रहा. अपने बेटे को दिए इस स्पेशल सरप्राइज का वीडियो शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

 

इस वीडियो में धवन बेटे जोरावर के स्कूल पहुंचते हैं और अपने दोनों हाथों से उसकी आंखे बंद कर पहचानने को कहते हैं. जोरावर धवन के हाथों से उन्हें पहचान लेता है और फिर उसकी खुशी का ठीकाना नहीं रहता. ऐसा हो भी क्यों ना आखिर बेटे से मिलने धवन 15 घंटे की उड़ान भरने  के बाद जो ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे. स्कूल में मिलने पहुंचे पापा के इस सरप्राइज को देखकर बेटी भी चौंक जाती है और उसके मुंह से निकल पड़ता है ओह माई गॉड.

'विराट को काउंटी क्रिकेट मत खेलने दो', पूर्व तेज गेंदबाज बॉब विलिस ने इंग्लैंड को चेताया

'विराट को काउंटी क्रिकेट मत खेलने दो', पूर्व तेज गेंदबाज बॉब विलिस ने इंग्लैंड को चेताया

धवन अपने बेटे जोरावर से बेहद प्यार करते हैं. इस प्यार का वो लगातार ट्वीट कर दुनिया के सामने लाते भी रहते हैं. जोरावर को सरप्राइज देने से दो दिन पहले ही धवन ने बेटे जोरावर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘मैं हमेशा तुम्हारे पीछे रहूंगा’.

 

आराम के बाद खेलेंगे IPL

क्रिकेट से दूर धवन के लिए आराम के ये पल उनके लिए रिफ्रेशमेंट की तरह हैं. इस आराम का फायदा अब उन्हें आईपीएल में मिलता दिख सकता है. धवन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. धवन ने आईपीएल के 127 मैचों में अब 3561 रन बनाए हैं, जिसमें उसका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 95 रन का है.

VIDEO : शमी ने बेटी के साथ की पिज्जा पार्टी, पत्नी हसीन जहां को कहा- 'तुमसे कोर्ट में मिलूंगा'

VIDEO : शमी ने बेटी के साथ की पिज्जा पार्टी, पत्नी हसीन जहां को कहा- 'तुमसे कोर्ट में मिलूंगा'

धवन का मौजूदा फॉर्म शानदार

श्रीलंका दौरे पर खेली ट्राएंगुलर T20 सीरीज में धवन शानदार फॉर्म में रहे थे. वो टूर्नामेंट के भारत के सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे. उम्मीद है गब्बर धवन का यही फॉर्म अब आईपीएल में भी रंग जमाता दिखेगा. वैसे धवन का पिछले आईपीएल सीजन में भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए रिकॉर्ड शानदार रहा था, जहां उन्होंने 14 मैचों में 479 रन बनाए थे. देखना ये है कि अब यही रंग-ढंग शिखर धवन का इस सीजन में भी बरकरार रह पाता है या नहीं.