भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ और सिक्सर किंग युवराज सिंह विवाह के अटूट बंधन में बंध गए। पंजाब के फतेहगढ़ साहब के दुफेरा साहिब गुरुद्वारे में युवराज सिंह और हेजल कीच गुरुग्रंथ साहिब के फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। युवराज और हेज़ल की जोड़ी कमाल की लग रही थी। इस मौके पर क्रिकेट की दुनिया के कई दिग्गज खिलाडियों ने शिरकत की। यह भी पढ़े: इन दिग्गजों के नामों की थी चर्चा लेकिन युवी-हेजल की शादी में नहीं पहुंचा कोई बड़ा नाम

शादी के एक दिन पहले संगीत और मेहँदी के मौके पर टीम इंडिया ने बहुत मस्ती की। भारतीय क्रिकेट टीम ने एक स्पेशल डांस तैयार किया था जिसे उन्होंने नए जोड़े के लिए किया। टीम के कप्तान कोहली यहां भी सबसे आगे रहे। हालांकि इंग्लैंड की टीम इसमें शामिल नहीं हुई। संगीत सेरेमनी में सिंगर रंजीत बावा ने पंजाबी गानों से समा बांधा। इस दौरान विराट डांस फ्लोर पर पहुंच गए। उन्होंने काफी देरतक सिंगर बावा के साथ डांस किया। इस बीच युवराज भी सिंगर के साथ गाना गाने लगे। रंजीत बावा ने अपने गानों के साथ सभी मेहमानों का दिल जीत लिया। वहां मेहमानों ने कोहली के साथ सेल्फी भी ली। बावा ने युवराज और विराट कोहली के साथ सेल्फी लेकर उसे फेसबुक पर भी शेयर किया।

इस बीच सोशल मीडिया पर युवी को बधाई देने का सिलसिला जारी है। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने बेहद ख़ास अंदाज़ में युवी को बधाई दी। गंभीर ने लिखा, “युवी ऐसा लग रहा है की आपने शेरवानी के अंदर चेस्टगार्ड पहना है, मैं अपने अनुभव से आपको बटा दू के शादीशुदा जिंदगी के बाउंसर से बचने के लिए कोई गार्ड नहीं बना है।”

गंभीर के अलावा हरभजन ने भी मजेदार ट्वीट किया। भज्जी ने लिखा, “मुबारक हो भाई, वैसे ये तस्वीर में तुम्हारा एक्सप्रेशन क्या है। क्या तुम हमसे कुछ कहना चाहते हो।”

 

इन दोनों के अलावा भी कई खिलाड़ियों और बड़ी हस्तियों ने युवी को बधाई दी।