नई दिल्ली। वीवो प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 के 25वें मैच में एक समय दबंग दिल्ली के हाथों हार के कगार पर पहुंच चुकी नई टीम गुजरात फार्च्यून जायंटस ने आखिरी के 11 मिनट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बाजी पलट दी और जीत हासिल की. अरेना ट्रांसस्टेडिया में शनिवार को खेले गए इस मैच में गुजरात ने दिल्ली को 29-25 से मात दी. गुजरात अब तक खेले गए अपने पांच मैचों में से तीन मैचों में जीत हासिल कर शीर्ष पर बनी हुई है, वहीं दिल्ली को चौथी बार हार का सामना करना पड़ा.

दिल्ली ने अब तक खेले गए पांच में से केवल एक मैच में जीत हासिल की है. कप्तान मिराज शेख ने इस मैच में आठ रेड अंक हासिल किए, वहीं गुजरात के हीरो सचिन ने कुल आठ और कप्तान सुकेश हेगड़े ने सात रेड अंक हासिल किए.

कप्तान मिराज ने रेड से पहला अंक हासिल करने के साथ दिल्ली का खाता खोला. सचिन ने अगले पल ही रेड मारते हुए गुजरात के लिए अंक हासिल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया. इसके बाद दोनों टीमों के बीच मैच रोमांचक चलता रहा. इस बीच कप्तान सुकेश हेगड़े ने गुजरात के लिए दो रेड अंक हासिल कर टीम को 9-6 से आगे कर दिया.

इस मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों की रेडिंग और डिफेंस में कोई खास अंतर देखने को नहीं मिला. दोनों ही एक-दूसरे को बराबरी की टक्कर दे रहे थे. दोनों टीमों के बीच पहला हाफ 10-10 से बराबरी पर रहा.

दूसरे हाफ की शुरुआत के बाद कप्तान मिराज ने शानदार रेड मारते हुए चार अंक हासिल कर दिल्ली को गुजरात पर 14-11 से बढ़त दी. करो या मरो की रेड में अंक लाते हुए और अपने अच्छे डिफेंस के दम पर दिल्ली ने अपना स्कोर 20-16 कर लिया.

गुजरात ने अपने खेल में सुधार करते हुए मैट पर अच्छी वापसी की ओर सचिन की ओर से मारी गई रेड से स्कोर हासिल कर और दिल्ली को ऑल आउट कर 23-22 से बढ़त ले ली. रोहित बालियान की रेड से अंक हासिल कर एक बार फिर स्कोर 24-24 से बराबर कर लिया. फजल अत्राचली के मजबूत डिफेंस और सचिन की रेड ने गुजरात के लिए मैच की बाजी पलट दी और दिल्ली पर टीम को 29-25 से बढ़त दी.

इस मैच में गुजरात ने 17 रेड अंक, सात टैकल अंक, दो ऑल आउट अंक और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए. इसके साथ ही दिल्ली ने कुल 12 रेड अंक, आठ टैकल अंक, दो ऑल आउट और तीन अतिरिक्त अंक हासिल किए.