Live Updates

  • 8:57 PM IST

    इसी जानकारी के साथ दीजिए हमें इजाजत, न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को होने वाले पहले वनडे की लाइव कवरेज में फिर होगी, मुलाकात, नमस्कार!

  • 8:28 PM IST

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद टी20 मैदान गीला होने की वजह से हुआ रद्द, तीन मैचों की सीरीज रही 1-1 से बराबर.

  • 8:28 PM IST

  • 8:11 PM IST

    हैदराबाद टी20: अभी तक टॉस नहीं हो पाया है, मैच होने की उम्मीदें धूमिल हो रही हैं!

  • 7:24 PM IST

    हैदराबाद टी20 से अभी भी फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है! अगला निरीक्षण शाम 7.45 पर होगा. मैदान गीला होने की वजह से अभी तक टॉस नहीं हो पाया है.

  • 7:00 PM IST

    हैदराबाद में आउटफील्ड अभी भी गीली है, इसलिए टॉस नहीं हो पाया है, पिछले एक हफ्ते से हो रही बारिश की वजह से आउटफील्ड गीली है, इसी वजह से हो रही है टॉस में देरी.

  • 6:34 PM IST

  • 6:33 PM IST

    टॉस में देरी: राजीव गांधी स्टेडियम की आउटफील्ड गीली होने के कारण टॉस में देरी, शाम 7 बजे होगा मैदान का निरीक्षण.

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में तीसरे और आखिरी टी20 मैच में भिड़ेंगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें एक-एक मैच जीतकर अभी सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं. भारत ने रांची में खेला गया पहला टी20 9 विकेट से जीता था जबकि ऑस्ट्रेलिया ने गुवाहाटी में खेला गया दूसरा टी20 8 विकेट से जीता था. ऑस्ट्रेलिया ने गुवाहाटी टी20 में जेसन बेहरेनडॉर्फ की घातक गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ उसके घर में टी20 क्रिकेट में पहली जीत दिलाई. ये ऑस्ट्रेलिया की पांच सालों में भारत के खिलाफ टी20 में पहली जीत थी. ये हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल मैदान पर पहला इंटरनेशनल मैच है. इस मैदान पर आईपीएल के मैच आयोजित हो चुके हैं.

इस मैच में कप्तान कोहली अपने इंटरनेशनल टी20 करियर में पहली बार जीरो पर आउट हुए, जबकि धोनी अपने इंटरनेशनल टी20 करियर में पहली बार स्टम्पिंग हुए. टीम इंडिया की नजरें गुवाहाटी टी20 में मिली हार से उबरकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 में जीत हासिल करने पर होगी.

मैच का समयः शाम 7 बजे से (भारतीय समयानुसार)

मैच स्थानः राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, मनीण पाण्डेय, एमएस धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमरहा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, आशीष नेहरा, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल और अक्षर पटेल.

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर (कप्तान), जेसन बेहरेनडॉर्फ, डेन क्रिस्चयिन, नाथान कॉल्टर-नाइल, अरॉन फिंच, ट्रेविस हेड, मोइजेज हेनरिके, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन, एडम जंपा, मार्कर्स स्टोइनिस, एंड्र्यू टाई.