इंदौर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां 24 सितंबर को खेले जाने वाले वनडे मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में तकनीकी दिक्कतों के बाद मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने तय किया है कि इस मुकाबले के सभी बाकी टिकट कैश काउंटरों के जरिए ही बेचे जाएंगे.

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने शनिवार को बताया कि 15 सितम्बर को एक टिकटिंग एजेंसी की वेबसाइट के जरिए भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की गई थी. मैच के 808 टिकट ही बुक हुए थे कि वेबसाइट में तकनीकी दिक्कतें आने लगीं. इसके बाद टिकटों की बिक्री रोकनी पड़ी.

कनमड़ीकर ने कहा, ‘अब हमने तय किया है कि वनडे मैच के सारे बाकी टिकट होल्कर स्टेडियम के कैश काउंटरों से 18 से 20 सितंबर के बीच बेचे जाएंगे.’ उन्होंने बताया कि लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिए कुल 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. 

पहला वनडेः श्रीलंका को रौंदने के बाद विराट के शेरों की नजरें कंगारुओं का शिकार करने पर

पहला वनडेः श्रीलंका को रौंदने के बाद विराट के शेरों की नजरें कंगारुओं का शिकार करने पर

बहरहाल, कैश काउंटरों से टिकटों की बिक्री के कारण होलकर स्टेडियम में दर्शकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगेंगी और इंदौर से बाहर के हजारों क्रिकेट प्रेमियों को इस मुकाबले के टिकट खरीदने में असुविधा होगी. कनमड़ीकर ने कहा कि एमपीसीए ने पुलिस और प्रशासन से अनुरोध किया है कि टिकटों की बिक्री की सुचारू व्यवस्था बनाने में मदद की जाए, ताकि क्रिकेट प्रेमियों को परेशान न होना पड़े. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एक दिवसीय सीरीज कल 17 सितम्बर से शुरू होगी. इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सीरीज का तीसरा मैच होगा.