Live Updates

भारत और घाना की टीमें आज फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप के ग्रुप ए के मैच में नई  दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आमने-सामने हैं. भारतीय टीम आज अपना आखिरी ग्रुप चरण मैच खेल रही है. भारतीय टीम को इससे पहले अपने दोनों मैचों में अमेरिका से 0-3 से और कोलंबिया से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. इस ग्रुप से दो जीत के साथ अमेरिका पहले ही अंतिम-16 में जगह बना चुकी है जबकि कोलंबिया और घाना के 3-3 अंक हैं, ऐसे में आज के मैच में जीत भी भारत को अगले दौर में प्रवेश नहीं दिला पाएगी. लेकिन कोच लुईस नोर्टन डि माटोस की टीम आज के मैच में अपनी छाप छोड़ने उतरेगी.

भारतीय टीम ने कोलंबिया के खिलाफ मैच में जुझारू खेल का प्रदर्शन किया था और 16 वर्षीय जैक्सन सिंह ने भारतीय टीम के लिए गोल दागकर इतिहास रच दिया था. वह फीफा वर्ल्ड कप में भारत के लिए गोल दागने वाले पहले भारतीय बन गए हैं.

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कपः जानिए कहां से देख सकते हैं भारत vs घाना मैच का सीधा प्रसारण, लाइव स्ट्रीमिंग

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कपः जानिए कहां से देख सकते हैं भारत vs घाना मैच का सीधा प्रसारण, लाइव स्ट्रीमिंग

इस मैच में पिछले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय कप्तान अमरजीत सिंह कियाम और अनवर अली का खेलना तय नहींं है. अनवर अली की गैरमौजूदगी में उनकी जगह नमित देशपाण्डेय खेल सकते हैं. इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय गोलकीपर धीरज सिंह का प्रदर्शन शानदार रहा है और खुद अमेरिकी कोच ने धीरज को भारतीय टीम की स्टार बताया था जिसने अपनी टीम के लिए कई गोल बचाए हैं.