नई दिल्ली। आईपीएल में कोलकाता के प्लेयर नीतीश राणा को इस सीजन का सबसे बड़ा गिफ्ट मिला है, आईपीएल 11 के एक मैच में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी को खुद कोहली ने बल्ला गिफ्ट में दिया है. ईडेन गार्डन में हुए मैच में राणा ने अपने ओवर की लगातार दो गेंदों पर कोहली और एबीडी विलियर्स को आउट किया था. कोहली को तो राणा ने अपनी स्पिन से क्लीन बोल्ड किया था.

राणा का हरफनमौला प्रदर्शन

नीतीश राणा की शानदार गेंदबाजी के दम पर ही कोलकाता ने बैंगलोर को हराया था. हालांकि नीतीश अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने गेंदबाजी से टीम को जिताया. लगातार दो गेंदों पर उन्होंने कोहली और डिविलियर्स को पवेलियन भेजा. इसी की बदौलत बैंगलोर बड़ स्कोर नहीं खड़ा कर सकी और मैच गंवा दिया.


24 साल के राणा ने इस मैच में दो अहम विकेट लेने के अलावा 25 गेंदों पर 34 रनों की तेज पारी भी खेली थी. राणा के धमाकेदार प्रदर्शन से कप्तान कोहली भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह सके और उन्हें बल्ला गिफ्ट किया. राणा ने इसका खुलासा इंस्टाग्राम पर किया है.

कोहली का शुक्रिया जताया

राना ने लिखा, ‘जब आपको इस खेल के सबसे महान लोगों में से एक से प्रशंसा मिलती है तो आप महसूस कर सकते हैं कि आप कुछ अच्छा कर रहे हैं. इस बल्ले के लिए शुक्रिया, विराट भैया इसी प्रेरणा की मुझे जरूरत थी.’ राणा ने अपने अकाउंट पर तस्वीर के साथ ये कैप्शन पोस्ट किया है. बता दें कि इससे पहले कोहली इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियला व्याट को भी बल्ला गिफ्ट कर चुके हैं.