आईपीएल 2017 में पर्पल कैप जीतने के करीब पहुंच चुके सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने ‘डिनर डेट’ की एक तस्वीर शेयर की है, जिससे सोशल मीडिया में हलचल मच गई है.

इस तस्वीर में भुवनेश्वर एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं लेकिन उन्होंने सामने बैठे शख्स की तस्वीर क्रॉप कर दी है, जिससे फैंस के बीच इस बात की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर भुवनेश्वर किसके साथ डिनर डेट पर गए थे.

Dinner date 😊 full pic soon 😉

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

इस बात को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और कई फैंस ने अनुमान जताया है कि भुवनेश्वर जिसके साथ डिनर डेट पर गए हैं वह साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार हैं. पिछले कुछ समय से भुवनेश्वर और अनुस्मृति की डेटिंग की खबरें आती रही हैं.

हालांकि भुवनेश्वर ने इस अफवाह को गलत करार देते हुए कहा, ‘ये अफवाह कौन फैला रहा है कि मैं उन्हें डेट कर रहा हूं. निश्चित रूप से ये वो शख्स नहीं हैं. समय आने पर मैं खुद उनसे परिचय कराऊंगा.’

एलिमिनेटर में कोलकाता के हाथों हारकर आईपीएल की खिताबी दौड़ से बाहर हो चुकी सनराइजर्स का यह गेंदबाज 14 मैचों में 26 विकेट लेकर पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे है और उनका ये खिताब जीतना लगभग तय है.