नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने 11 वें इंडियन प्रीमियर लीग के अपने घरेलू मैच पुणे में आयोजित किये जाने पर आज सोशल मीडिया के जरिए अपनी निराशा जताई. खिलाड़ियों ने कहा कि चेन्नई के प्रशंसकों और यहां के माहौल को कभी नहीं भूल पाएंगे. कावेरी जल विवाद को लेकर तमिलनाडु में चल रहे विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए आयोजन स्थल बदला गया है. अब चेन्नई के सभी मैच पुणे में होंगे.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस सत्र में चेन्नई की तरफ से खेल रहे शेन वाटसन ने ट्वीट किया , हमारी टीम @चेन्नईआईपीएल और यहां चेन्नई के प्रशंसकों के लिये दुखद है कि हम इस सत्र में आगे यहां कोई मैच नहीं खेलेंगे. पिछले मैच में माहौल शानदार था. उम्मीद है कि तमिलनाडु में स्थिति में जल्द ही सुधार होगा.

भारतीय बल्लेाज सुरेश रैना ने कहा , हमें इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर ना खेलने और चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाने की कमी खलेगी. आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे.

हरभजन सिंह ने लिखा, यह दिल तोड़ने वाली खबर है. चेन्नई में कोई आईपीएल मैच नहीं होगा. सीएसके के प्रशंसकों ने दो साल तक इंतजार किया. उम्मीद है कि मामले का जल्द समाधान होगा और चेन्नई में जल्द मैचों की वापसी होगी.

तमिलनाडु राज्य प्रशासन ने कल कावेरी विवाद के मद्देनजर आईपीएल मैचों को पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने में असमर्थता जताई थी जिसके बाद बीसीसीआई को मैच स्थान बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा. कोलकाता के खिलाफ मैच के दौरान कुछ दर्शकों ने रविंद्र जडेजा की तरफ जूता भी फेंका था. इसके बाद खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए थे. अंत में चेन्नई पुलिस के हाथ खड़ा करने पर बीसीसीआई को आयोजन स्थल बदलना पड़ा.