नई दिल्ली। आईपीएल में आज मुकाबला मुंबई और हैदराबाद के बीच है. हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच में हैदराबाद ने लक्ष्य का पीछा कर 9 विकेट से जीत हासिल की थी. जबकि, मुंबई ने अपना पहला मैच चेन्नई के खिलाफ गंवाया था. चेन्नई ने एक रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में जीत हासिल की थी. चेन्नई ने लगभग हारी बाजी को पलटते हुए मैच अपने नाम किया था. मजबूत मानी जा रही मुंबई की टीम के सामने मजबूत हैदराबाद है. ऐसे में मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद है.

IPL 2018: क्रिकेट के दीवाने हैं तो आईपीएल के बारे में ये 7 बातें आपको जरूर मालूम होनी चाहिए...

IPL 2018: क्रिकेट के दीवाने हैं तो आईपीएल के बारे में ये 7 बातें आपको जरूर मालूम होनी चाहिए...

वहीं, हैदराबाद ने अपने पहले मुकाबले में धमाकेदार जीत हासिल की थी. केन विलियम्सन की कप्तानी में हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान को हराया था. इस मैच में शिखर धवन ने तूफानी पारी खेली थी. सनराइजर्स ने पहले मैच में राजस्थान रायल्स को नौ विकेट से हराया जबकि मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों पराजय झेलनी पड़ी.

हैदराबाद में धारदार गेंदबाज

मुंबई के सामने सनराइजर्स हैदराबाद के धारदार गेंदबाजी आक्रमण का सामना करने की कठिन चुनौती रहेगी. आईपीएल के 11वें सत्र में हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण सबसे दमदार है. उनके पास भुवनेश्वर कुमार जैसा सीम और स्विंग गेंदबाज है जबकि बिली स्टानलेक के पास रफ्तार है और सिद्धार्थ कौल सटीक गेंदबाजी में माहिर हैं.

इसके अलावा राशिद खान की लेग ब्रेक और गुगली बल्लेबाजों को परेशान करने के लिये काफी है और शाकिब अल हसन बायें हाथ के बेहतरीन स्पिनर हैं. मुंबई इंडियंस के पास सितारों की कमी नहीं है और आम तौर पर लीग में उनका धीमी शुरूआत का इतिहास रहा है. कप्तान रोहित शर्मा को अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.