चेन्नई। आईपीएल में चेन्नई के धमाकेदार प्रदर्शन का सिलसिला जारी है. चेन्नई ने मंगलवार को लगातार अपना दूसरा मैच कोलकाता को हराकर जीता. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के मैच में कोलकाता को हराने के बाद कहा कि दो साल बाद एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर लौटना और जीतना अच्छा लग रहा है. उन्होंने मैच के बाद कहा कि दो साल बाद यहां लौटकर और जीत दर्ज करके अच्छा लग रहा है . दर्शक इस तरह के मैच के हकदार थे. हर किसी के जज्बात होते हैं लेकिन डगआउट में हमें उस समय अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों पर भरोसा रखना होता है.

केदार जाधव की जगह चेन्नई टीम में अब इस हरफनमौला ने की एंट्री

केदार जाधव की जगह चेन्नई टीम में अब इस हरफनमौला ने की एंट्री

ड्रेसिंग रूम में जज्बात जाहिर करता हूं- धोनी

धोनी ने कहा कि सकारात्मक ऊर्जा से मदद मिलती है. मेरी भी दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं और इसीलिये हमारे पास ड्रेसिंग रूम होता है. मैं ड्रेसिंग रूम में अपने जज्बात जाहिर करता हूं, डगआउट में नहीं. धोनी ने कहा कि दोनों टीमों के गेंदबाजों के लिए यह खराब दिन था लेकिन दर्शकों को पूरा मजा आया.

उन्होंने कहा कि जब आप मैदान पर महंगे साबित होते हैं तो कमेंटेटर बहुत कुछ कहते हैं. सैम की बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा. हमारे गेंदबाजों ने रन दिए और कोलकाता के गेंदबाजों ने भी. दोनों टीमों के गेंदबाजों के लिये खराब दिन था लेकिन दर्शकों ने पूरा मजा लिया.

वहीं, कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि 202 रन बनाकर भी हारना खराब लगा. टी20 क्रिकेट में ऐसा होता है. कुछ मैच हारते हैं, कुछ जीतते हैं. हमें गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ना होगा.

चेन्नई की धमाकेदार वापसी

कोलकाता ने पहले खेलते हुए 202 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन चेन्नई ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए आखिरी ओवर में मैच जीत लिया. चेन्नई की ओर से सैम बिलिंग्स ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. जब दो गेंदों पर 4 रनों की जरूरत थी तो रविंद्र जडेजा ने पांचवीं गेंद पर छक्का जमाकर मैच चेन्नई के नाम कर दिया. केदार जाधव और डू प्लेसिस जैसे बल्लेबाजों की गैरमौजूदगी में भी चेन्नई का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. पहले मैच में भी उसने मुंबई को आखिरी ओवर में लगभग हारा हुआ मैच जीत लिया था.