नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वैंकी मैसूर ने रविवार को कहा कि टीम को ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क की कमी नहीं खलेगी. स्टार्क दाहिने पैर में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो गए हैं. मैसूर ने कहा कि उनके विकल्प का ऐलान सोमवार को किया जाएगा. टीम की जर्सी लांच के मौके पर आए मैसूर ने कहा, “यह देखना हास्यपदा है कि चोटें कैसे किसी के बस में नहीं होती हैं. सनराइजर्स के साथ हुआ, मुंबई ने कई खिलाड़ी खो दिए. बेंगलोर ने अपने खिलाड़ी खो दिए. आप उम्मीद करते हो कि ऐसा न हो, लेकिन आपको तैयार रहना पड़ता है. इसलिए ईमानदारी से कहूं तो यह बड़े नामों की बात नहीं है.”

IPL2018: कोहली ने किया जमकर अभ्यास, खेले कई हैरान कर देने वाले शॉट

उन्होंने कहा, “2012 में किसी ने सुनील नरेन के बारे में नहीं सुना था. वो आईपीएल में आए और तूफान मचा गए. ऐसा कुछ भी हो सकता है. मैं हमेशा से मानता हूं कि हर बुरी स्थिति में एक मौका होता है. ऐसा भी हो सकता है कि कोई और आपको हैरान कर दे. हम निराश हैं, लेकिन ज्यादा नहीं.” स्टार्क शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में दाहिने पैर की चोट के कारण बाहर हो गए थे. कोलकाता ने स्टार्क को 9.4 करोड़ रुपये में खरीदा था.

IPL2018: कोलकाता से जुड़े सुनील नरेन, पढ़ें मिचेल स्टार्क पर कब लिया जायेगा फैसला

मैसूर ने कहा, “हमारे पास मिशेल जॉनसन के रूप में कई विकल्प हैं. उन्होंने ज्यादा आईपीएल मैचों में खेले हैं और दो बार चैम्पियनशिप जीती हैं. वह शानदार खिलाड़ी हैं.” ऐसी खबरें हैं कि वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर कोलकाता में आ सकते हैं. उन्होंने कहा, “हम इस पर काम कर रहे हैं. हम काफी करीब हैं. अगले 24 घंटों में हमारे पास उनका विकल्प मौजूद होगा.” कोलकाता आईपीएल में अपना पहला मैच आठ अप्रैल को ईडन गार्डंस स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेलेगी.