नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का आगाज हो चुका है. इसकी ओपनिंग सेरेमनी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित हुई. इसमें सबसे पहली परफॉर्मेंस बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने दी. उन्होंने कई चर्चित गानों पर डांस किया. वहीं इनके ठीक बाद साउथ इंडिया के स्टार और डासिंग के बादशाह प्रभुदेव स्टेज पर पहुंचे. उन्होंने अपने सिग्नेचर स्टाइल में डांस की शुरुआत की और फिर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. प्रभुदेवा को स्टेज पर देखकर दर्शक काफी रोमांचित हुए. वानखेड़े स्टेडियम में रोमांच तब दोगुना हो गया, जब वरुण ने दोबारा स्टेज पर एंट्री ली. इसके बाद प्रभुदेवा और वरुण ने साथ ही डांस किया.

IPL2018: कुछ ही देर बाद शुरू होगा मुंबई-चेन्नई का मुकाबला, जानें किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मिलेगी जगह

डांस परफॉर्मेंस के बाद मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल ट्रॉफी लेकर स्टेज पर पहुंचे. रोहित के अलावा उनकी पत्नी रितिका भी स्टेडियम में दिखीं. स्टेज पर पहुंचते ही रोहित ने दर्शकों को अभिवादन किया.

देखें वीडियो –

रोहित के जाने के बाद साउथ इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया स्टेज पर पहुंची और उन्होंने बाहुबली फिल्म के गाने से डांस की शुरुआत की. आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के लिए स्टेज को काफी भव्य तरीके से सजाया गया है. तमन्ना के जाने के बाद पंजाबी और हिन्दी गानों के मशहूर सिंगर मिका सिंह ने स्टेज पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी.

IPL2018: दिल्ली को मिला रबाडा का विकल्प, इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी को टीम में शामिल किया

मिका के जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने डांस परफॉर्मेंस दी. उन्होंने ‘ऊंची है बिल्डिंग’ और ‘एक दो तीन’ जैसे चर्चित गानों पर डांस किया. आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी की लास्ट परफॉर्मेंस रितिक रोशन ने दी. रितिकी की एंट्री बेहद अलग तरीके से हुई. उन्होंने धूम मचाले गाने के म्यूजिक से डांस की शुरुआत की और इसके बाद कई चर्चित गानों पर डांस किया.

देखें वीडियो –

बता दें कि आईपीएल का पहला मुकाबला मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जायेगा. मुंबई आईपीएल 2017 की विजेता टीम रही थी. वहीं चेन्नई ने साल 2010 और 2011 में आईपीएल का खिताबी मुकाबला जीता था.