मुंबई: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज राजू कुलकर्णी का मानना है कि अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा काफी अनियमित है जिस कारण वह तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने में विफल रहे है. राजू ने गुरुवार की रात को यहां कहा कि इशांत शर्मा ने देश के लिए 78 (79) टेस्ट मैच खेले है और भारत के लिये 78 टेस्ट मैच खेलना कमाल की बात है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कभी गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व किया है और यह उनकी समस्या रही है.

देश के लिये 3 टेस्ट और 10 एकदिवसीय खेलने वाली इस गेंदबाज ने कहा कि ईशांत बहुत अनियमित है, और हर बार वह नयी तकनीक, रणनीति के साथ आते है जो उनके लिये भी काफी भ्रामक होता है. ईशांत ने 2007 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट करियर का आगाज करने के बाद 79 टेस्ट मैचों में 226 विकेट लिये है. दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने 80 एकदिवसीय मैच में 115 विकेट झटके है.

कुलकर्णी ने लीजेंड्स क्लब के कार्यक्रम के इतर कहा, ‘पिछले दो श्रृंखलाओं में उनकी गेंदबाजी का स्तर काफी खराब रहा है, पह परिस्थितियों का सामना ठीक से नहीं कर रहे थे और मुझे लगता है कि हर बार वह कुछ नया करने की कोशिश करते है जिससे वह बहुत अनियमित हो गये है. उन्होंने टीम की मौजूदा तेज गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुये कहा कि उनके साथ फिटनेस चिंता का सबब हो सकती है.