नई दिल्ली: चेन्नई के हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव मांसपेशियों में खिंचाव के कारण इंडियन टी-20 लीग के 11वें संस्करण से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई और गत चैंपियन मुंबई के बीच शनिवार को खेले गए लीग के उद्घाटन मैच में जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे. जाधव ने इसके बाद बल्लेबाजी में वापसी की थी और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी.

धोनी के खिलाफ कार्तिक की होगी अग्नि परीक्षा, चेन्नई के होम ग्राउंड में होगा मुकाबला

चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा, “दुर्भाग्य से केदार जाधव इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं. उनकी हैमस्ट्रिंग के स्कैन की रिपोर्ट सही नहीं आयी है. मुझे लगता है कि यह ग्रेड दो की चोट है. वह कुछ समय तक खेल से बाहर रहेगा. हमने अभी तक उनकी जगह पर किसी अन्य का चयन नहीं किया है. हम प्रक्रिया के हिसाब से चलेंगे. उनका लीग से बाहर होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है. मध्यक्रम में वह हमारे प्रमुख खिलाड़ी थे.’’ चेन्नई ने इस साल जनवरी में हुई नीलामी में जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था. चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है.

शाहरुख ने बताई दिल की बात, अबराम क्रिकेट नहीं बल्कि इस खेल में करें भारत का प्रतिनिधित्व

बता दें कि इस सीजन का पहला मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था, जिसमें चेन्नई ने 1 विकेट से रोमांचक जीत हासिल की. इस मुकाबले में एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई हार जायेगी. लेकिन टीम के दिग्गज खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए मैच रुख बदल दिया. इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए थे. इसके जवाब में उतरी चेन्नई ने 19.5 ओवर मे मैच जीत लिया. आखिरी ओवर में जाधव ने छक्का जड़ा और फिर वाइड गेंद ने टीम को जीत दिला दी.