नई दिल्‍ली. पूर्व इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो ट्विटर पर खूब देखा जा रहा है. क्रिकेट के मैदान पर लंबे और ऊंचे शॉट लगाने वाले क्रिकेट धोनी शानदार निशाने बाजी करते नजर आ रहे हैं. हाथोंं में रिवाल्‍वर और सामने टारगेट…धोनी की अंगुलियों से दबता ट्रिगर और हिट होते शॉट्स कुछ ऐसा सीन है यहां.

पूर्व कप्‍तान धोनी ने अपनी शूटिंग का वीडियो ट्वटिर पर शूट करते हुए लिखा, ” एड्स शूटिंग से ज्‍यदा मजा शूटिंग करने में आता है.” करीब 15 सेकंड के इस वीडियो में धोनी एक बाद एक लगातार निशाना साधते नजर आ रहे हैं. यहां आप देख सकते हैं कि आपके पसंदा क्रिकेट की दुनिया की सुपरस्‍टार शूटिंग में कितने माहिर हैं.

आजकल धोनी आईपीएल मैचों में व्‍यस्‍त हैं. बता दें कि पूर्व कप्‍तान धोनी के पास विशेष शस्‍त्र लाइसेंस है और उन्‍होंने रिवॉल्‍वर खरीद रखा है. कुछ ही दिनों पहने धोनी ने पद्म पुरस्‍कारों के वितरण के दौरान आर्मी ऑफिसर की वर्दी पहनकर राष्‍ट्रपति से पद्म भूषण अवॉर्ड हासिल किया था. बता दें कि इंडियन आर्मी ने उन्‍हें लेफ्टिनेंट कर्नल का दर्जा दिया हुआ है. (इनपुट- एजेंसी, वीडियो साभार- ट्विटर)