चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने भले ही अभ्यास मैच में 60 गेंद में 76 रन की पारी खेली हो लेकिन उन्होंने कहा कि वह विदर्भ के स्पिनर अक्षय कर्णेवार के कौशल से हैरान थे जिन्होंने दाएं हाथ से ऑफ स्पिन के अलावा बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी भी की. कर्णेवार ने छह ओवर में 59 रन लुटाकर ट्रेविस हेड का विकेट हासिल किया लेकिन उनके विशेष कौशल ने निश्चित तौर पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम में चर्चा का केंद्र बनाया.

कर्णेवार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की ओर से अपने स्पैल की शुरुआत बाएं हाथ के हेड को दाएं हाथ से ऑफ स्पिन डालकर की लेकिन जब बाएं हाथ के बल्लेबाज स्टोइनिस स्ट्राइक पर आए तो कर्णेवार ने बायें हाथ से गेंदबाजी शुरू कर दी.

कर्णेवार के इस बदलाव के बारे में अंपायर के सूचित करने के संदर्भ में स्टोनिस ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट से कहा कि असल में मुझे नहीं पता था कि अंपायर मुझे क्या कहने का प्रयास कर रहा है. वह कहने का प्रयास कर रहे थे कि वह (गेंदबाज) आपको बाएं हाथ से गेंदबाजी करेगा. यह उसकी तरफ से शानदार था. मैंने इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा था.

मैच में अपने पूरे छह ओवर के दौरान कर्णेवार ने बाएं हाथ के बल्लेबाजों को आफ स्पिन जबकि दाएं हाथ के बल्लेबाज को बाएं हाथ से गेंदबाजी की.