नई दिल्ली: आईपीएल में दो साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करने वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. हालांकि उसे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में हार का सामना कर पड़ा था. पंजाब ने चेन्नई को रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हराया था. वहीं इससे पहले चेन्नई ने मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया था. टीम का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है. इससे पहले टीम के खिलाड़ी मौज मस्ती करते नजर आए हैं.

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने ऑफिशियल एक छोटा वीडियो शेयर किया है, जिसमें कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और मुरली विजय गर्दन को हिलाते नजर आ रहे हैं. यह एक एड शूटिंग के दौरान का वीडियो है. इसके में धोनी कुछ भी रहे हैं, लेकिन वीडियो म्यूट होने की वजह से आवाज सुनाई नहीं दे रही है. इसके अलावा एक और फोटो शेयर की गई है, जिसमें धोनी मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं.

वानखेड़े में ’49 रन’ बनाते ही कोहली तोड़ देंगे ये खास रिकॉर्ड, उमेश यादव के पास इतिहास बनाने का मौका

इसके अलावा टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपने ऑफिलियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मुरली विजय के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. चेन्नई के सभी खिलाड़ी मैच से पहले काफी अच्छा वक्त बिता रहे हैं. इस दौरान वो एक दूसरे के साथ मौज-मस्ती भी कर रहे हैं.

@mvj8

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

इस चैम्पियन क्रिकेटर ने विराट कोहली को बताया ‘क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो’

बता दें कि चेन्नई ने महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में अब तक तीन मैच खेले हैं और तीनों मैच बेहद रोमांचक रहे है. टीम ने अपने पहले मैच में मुंबई को 1 रन से हराया था. वहीं दूसरे मुकाबले में कोलकाता को 5 विकेट से हराया था. इसके बाद टीम को तीसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. यह मैच पंजाब ने 4 रन से जीत लिया. इसमें धोनी ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 44 गेंदों का सामना करते हुए 79 रनों की नाबाद पारी खेली. धोनी इस मैच में आखिरी गेंद तक बल्लेबाजी करते रहे. हालांकि इसके बावजूद भी वो टीम को जीत नहीं दिला सके.