नई दिल्ली। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के अगले हफ्ते शादी करने की खबरें बुधवार को चर्चा का विषय रहीं. हालांकि बॉलीवुड स्टार के प्रवक्ता ने कहा कि विराट और अनुष्का की अगले हफ्ते शादी करने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. कई टीवी चैनलों ने यह खबर चलानी शुरू कर दी थी कि यह जोड़ा जल्द ही 11 से 13 दिसंबर के बीच मिलान में शादी के बंधन में बंधने वाला है, जिसके बाद प्रवक्ता ने इस खबर का खंडन किया.

अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा कि शादी की अफवाहों में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. अक्टूबर में एक अखबार ने खबर छापी थी कि दोनों इटली में शादी कर सकते हैं. कोहली के श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में आराम दिए जाने के बाद अफवाहों ने जोर पकड़ लिया.

गौरतलब है कि कोहली के श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में आराम दिए जाने के बाद अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. इस वजह से लोगों ने अफवाह को सच भी मान लिया. 

CSK में धोनी की वापसी का रास्ता साफ, 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगे फ्रेंचाइजी

CSK में धोनी की वापसी का रास्ता साफ, 5 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकेंगे फ्रेंचाइजी

विराट और अनुष्का के साथ होने के चर्चे 2013 से जारी हैं. बीच में एक ऐसा वक्त भी आया जब दोनों के बीच दरार की कहानी सामने आई लेकिन जल्द ही दोनों में फिर मेलमिलाप हो गया. अब कई इवेंट्स में दोनों एक साथ नजर आते हैं.

भाषा इनपुट