नई दिल्ली| टेस्ट क्रिकेट में भारत की ओर से खेल चुके बाए हाथ के फिरकी गेंदबाज प्रज्ञान ओझा और बंगाल क्रिकेट असोसिएशन (सीएबी) के बीच जारी शीत युद्ध इस कदर बढ़ गया है कि सीएबी ओझा ने संपर्क नहीं कर पा रही है. शायद यही वजह है कि सीएबी ने 17 सितंबर से गुजरात के खिलाफ शुरू होने वाले दो वॉर्म-अप मैचों के लिए प्रज्ञान के बिना ही बंगाल टीम की घोषणा करनी पड़ी.

बंगाल के लिए दो सत्र खेलने वाले ओझा हैदराबाद लौटना चाहते हैं लेकिन कैब ने उन्हें अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया है. कैब के संयुक्त सचिव अविषेक डालमिया ने कहा, ‘‘हम उसके साथ किसी तरह का संपर्क नहीं कर पाए इसलिए हमें उसके बिना टीम की घोषणा करनी पड़ी.’’ ओझा ने अब तक यह जानकारी नहीं दी है कि वह कहां हैं और कोच साइराज बहुतुले के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग शिविर से भी नहीं जुड़े हैं.
नियमित कप्तान मनोज तिवारी के दलीप ट्राफी में खेलने के कारण 17 सदस्यीय टीम की अगुआई श्रीवत्स गोस्वामी करेंगे. टीम एक चार दिवसीय और एक तीन दिवसीय मैच खेलेगी.
टीम इस प्रकार है: श्रीवत्स गोस्वामी (कप्तान), अनुस्तुप मजूमदार, कौशिक घोष, पूरब जोशी, अभिषेक रमन, अभिषेक मित्रा, अग्निव पान, रितिक चटर्जी, बी अमित, सायन घोष, इशान पोरेल, कनिष्क सेठ, मुकेश कुमार और सौरव मंडल
With Agency input