भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह बुधवार को चंडीगढ़ में अपनी गर्लफ्रेंड हेजल कीच से शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में कई बड़े नामों के पहुंचने की चर्चा थी, लेकिन यहां युवराज और हेजल के फैमिली मेंबर्स ही नजर आए। हालांकि, क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग जरूर मौजूद थे। शादी में आने वालों में सबसे बड़ा नाम पीएम नरेंद्र मोदी का था।

हालांकि क्रिकेट और बॉलीवुड से कई हस्तियों ने युवी की शादी में शिरकत जरूर की। यहां तक कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलर भी युवराज सिंह की शादी में नहीं शामिल हो पाएं। अब चाहे वजह जो भी हो मगर क्रिकेट प्रेमियों के जेहन में सचिन तेंदुलकर का न आना कई सवालों को जन्म दे सकता है। वैसे आपको बता दें कि सचिन और युवराज बेहद ही करीब माने जाते हैं। उम्मीद की जा रही है कि युवी के रिसेप्सन में सचिन तेंदुलकर जरूर आएगें। यह भी पढ़े-युवराज-हेजल की शादी आजः फतेहगढ़ साहिब में होगी शाादी, संगीत में जमकर थिरके विराट

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर पिछले ही साल हरभजन सिंह की गुरूद्वारे में हुई शादी में अपनी वाइफ अंजली के साथ शामिल हुए थे। इस बार सचिन के अलावा न तो पीएम पहुंचे और न ही कोई बड़ा क्रिकेटर। युवी की शादी में उनके सबसे करीबी मित्र हरभजन सिंह भी नहीं पहुंचे जो कि हाल ही में इंडिया लौटे हैं।

आपको बता दे कि युवी-हेजल की शादी से एक दिन पहले चंडीगढ़ के होटल में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था और वहां टीम इंडिया जरूर शामिल हुई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट खेलने के लिए खेलने के लिए भारतीय टीम चंड़ीगढ़ के उसी होटल में ठहरी थी जहां संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इन सबके बीच क्रिकेट प्रमियों के जेहन में इस बात को लेकर जिज्ञासा जरूर है कि युवराज सिंह की शादी में आखिर ये बड़े नाम क्यों नहीं शामिल हुए। इन खबरों पर विराम तभी लग सकती है जब खुद युवराज सिंह या फिर विवाह में नहीं शामिल होने वालें नामों की तरफ से कोई बयान जारी की जाए। यह भी पढ़े-शादीशुदा युवराज सिंह का बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ था लव अफेयर्स

विराट कोहली ने युवी की मेंहदी रस्म के दिन जमकर ठुमके लगाए। फिलहाल सबकी निगाहें टिकी हुई हैं कि युवराज सिंह का इसपर क्या बयान सामने आता है।