नई दिल्ली। कप्तान राहुल चौधरी के तमाम संघर्ष के बावजूद तेलुगू टाइटंस को वीवो-प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के आठवें मैच में इस सीजन में शामिल हुई नई टीम यूपी योद्धा से दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा. अरेना ट्रांसस्टेडिया में शनिवार को खेले गए इस रोमांचक मैच में यूपी ने टाइटंस को 39-32 से मात दी. इससे पहले एक अगस्त को हैदराबाद में खेले गए मैच में भी यूपी ने टाइटंस को 31-18 से हराया था.

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के जोन-बी में शामिल टाइटंस को अब तक खेले गए आठ में से छह मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. सीजन के अपने पहले मैच में उसने जीत हासिल की थी, वहीं उसका एक मैच ड्रॉ रहा.

यूपी के खिलाफ खेले गए पहले मैच में मिली हार का बदला लेने उतरी टाइटंस ने अच्छी शुरुआत की थी. कप्तान राहुल ने दो रेड अंक लेकर अपनी टीम का खाता खोला, लेकिन यूपी के सबसे अहम रेडर ऋषांक देवाडिगा ने अगले ही पल अपने दो प्रयासों में अंक हासिल करने के साथ ही 3-2 की बढ़त ले ली. इसके बाद दोनों टीमों के बीच एक-एक के अंतर से बराबरी का मुकाबला चलता रहा. अपने अच्छे प्रयास से यूपी ने 14-13 की बढ़त के साथ पहले हाफ का समापन किया.

दूसरे हाफ में कप्तान राहुल ने एकबार फिर अपने मजूबत खेल के दम पर टीम को 25-25 से बराबरी पर ला खड़ा किया. हालांकि, यूपी के खिलाड़ी देवाडिगा ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम को 37-31 से आगे कर दिया और यूपी ने मैच के अंत तक इस बढ़त को बनाए रखा और अंत में टाइटंस को यूपी ने 39-32 से हरा दिया.

इस मैच में अपने अथक प्रयास के बावजूद टाइटंस को जीत न दिला सके कप्तान राहुल ने कुल 12 रेड अंक हासिल किए, वहीं यूपी के कप्तान नितिन तोमर को 10 रेड अंक हासिल हुए. यूपी ने 22 रेड अंक, 11 टेकल अंक, दो ऑल आउट और चार अतिरिक्त अंक हासिल किए, वहीं तेलुगू को 19 रेड अंक, नौ टैकल अंक, 2 ऑल आउट अंक और 2 अतिरिक्त अंक हासिल किए.