नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को श्रीलंका के सामने 410 रनों का लक्ष्य रखा. भारत ने अपनी दूसरी पारी पांच विकेट के नुकसान पर 246 रनों पर घोषित कर दी. भारत की तरफ से रखे गए 410 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई.

फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की. मैच के चौथे दिन रवींद्र जडेजा ने एक ही ओवर में दो विकेट झटककर भारत को बड़ी राहत पहुंचाई थी. जडेजा ने सुरंगा लकमल को कुछ इस कदर आउट किया कि ग्राउंड पर सभी की हंसी निकल गई. यह भी पढ़ें: PHOTOS: भुवनेश्वर-नूपुर का ग्रैंड रिसेप्शन, सज-धजकर पहुंची कोहली एंड कंपनी

रवींद्र जडेजा दिन का अंतिम ओवर करने मैदान पर उतरे थे. ओवर के चौथे गेंद पर उन्होंने लकमल को बोल्ड कर पवेल्यन का रास्ता दिखाया. रविंद्र जडेजा को उस समय इस बात का पता नहीं था कि बल्लेबाज बोल्ड हो गया है.

उन्हें लगा कि वह हिट विकेट आउट हुए हैं. इसी वजह से वह अंपायर के आगे जोर-जोर से आउट की अपील करने लगे. जडेजा की इस हरकत को देखकर अंपायर के अलावा मैदान पर मौजूद दूसरे खिलाड़ियों की भी हंसी छूट गई.