नई दिल्ली: इंडियन टी-20 लीग 2018 का 8वां मुकाबला बैंगलोर और पंजाब के बीच शुक्रवार को खेला जायेगा. रविचन्द्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम पंजाब ने अपने पिछले मुकाबले में दिल्ली को हराया था. वहीं बैंगलोर को पिछले मुकाबले में कोलकाता ने हराया था. लिहाजा इस मैच में बैंगलोर जीत हासिल करने के नजरिए मैदान में उतरेगी. बैंगलोर ने पिछले मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन टीम के गेंदबाज रन रोकने में नाकाम रहे थे. अब टीम पंजाब के खिलाफ मैच खेलेगी. इस मैच से जुड़े कई दिलचस्प हैं, जो कुछ इस तरह हैं…

दरअसल अश्विन पिछले 14 मैचों में कोहली को एक बार भी आउट नहीं कर पाए हैं. जब कि विराट ने इस दौरान 97 गेंदों का सामना करते हुए 127 रन बनाए हैं. वहीं बैंगलोर के गेंदबाज उमेश यादव ने पंजाब के खिलाफ 14 मैचों में 20 विकेट हासिल किए हैं. इस दौरान उन्होंने युवराज सिंह के खिलाफ 32 गेंदें फेंकी हैं और उन्हें तीन बार आउट किया है.

VIDEO: बैंगलोर के खिलाड़ियों को मिली नई फिटनेस कोच, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ली जिम्मेदारी

अगर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो संभवत: दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं होगा. बैंगलोर के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और ब्रैडन मैक्कुलम ओपनिंग कर सकते हैं. वहीं तीसरे स्थान पर विराट बल्लेबाजी करने आयेंगे. इसके अलावा एबी डीविलियर्स, सरफराज खान और मनदीप सिंह को बतौर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. इसके अलावा गेंदबाजी के लिए उमेश यादव, युजवेन्द्र चहल, कुलवंत खेजोड़लिया को टीम में शामिल किया जायेगा. वहीं वॉशिंगटन सुंदर और क्रिस वॉक्स भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

केकेआर के कप्‍तान के मुरीद हुए टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर, जानिए क्‍यों

अश्विन बतौर कप्तान प्लेइंग इलेवन में संभवत: कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे. टीम की ओपनिंग के लिए लोकेश राहुल और मयंग अग्रवाल को मौक मिल सकता है. वहीं करुण नायर तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आ सकते हैं. युवराज सिंह, डेविड मिलर और मार्क्स स्टोइनिस को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. गेंदबाजी के लिए मुजीब उर रहमान, मोहित शर्मा, एंड्रु टाय को मौक मिल सकता है. अक्षर पटेल भी प्लेइंग का हिस्सा हो सकते हैं.